बुरी तरह फ्लॉप रही इन बॉलीवुड सितारों की फिल्में, अब कोई बिजनेस कर रहा है तो कोई इंटीरियर डिजाइनर बन गया

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

बुरी तरह फ्लॉप रही इन बॉलीवुड सितारों की फिल्में, अब कोई बिजनेस कर रहा है तो कोई इंटीरियर डिजाइनर बन गया

pic


बॉलीवुड इंडस्ट्री मे किसी की किस्मत चमक जाती है तो किसी की किस्मत कहीं और ले आती है। जानिए उन सेलेब्स के बारे मे जो आज इंडस्ट्री को छोड़ अपना बिजनेस कर रहे हैं।

दरअसल इन सितारों ने खूब मेहनत करी थी बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए लेकिन इनकी फिल्मों को कोई रिस्पांस अच्छा नहीं मिला तो उन्होंने छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री को,अब जी रहा है अच्छी लाइफ स्टाइल।

देखिए लिस्ट…

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया। वो बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में नजर आई।

लेकिन कुछ समय बाद उनकी फिल्में चलना बंद हो गई और उन्होंने बॉलीवुड छोड़ अब वो इंटीरियर डिजाइनर हैं।

रजत बेदी (Rajat Bedi)

इंटरनेशनल खिलाड़ी और कोई मिल गया जैसी फिल्मों में अहम रोल निभा चुके एक्टर रजत बेदी का नाम इस लिस्ट में देखने के बाद आप हैरान होंगे।

लेकिन आपको बता दें कि रजत ने भले ही कई फिल्मों में काम किया है, फिर भी वो बॉलीवुड में कामयाब नहीं हो पाए। अब वे विदेश में अपना बिजनेस करते हैं।


साहिल खान (Sahil Khan)

फिल्म ‘स्टाइल’ फेम स्टार साहिल खान को बॉलीवुड ने खूब नाम दिया। इसके वो ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आए, इसकी वजह उन्होंने बॉलीवुड में फैले नेपोटिजम को बताया।

साहिल ने सलमान खान पर उनका करियर बर्बाद करने का आरोप भी लगाया था। फिलहाल साहिल एक अच्छे फिटनेस इन्फ्लुएंसर हैं और उनके कई शहरों में जिम सेंटर्स हैं।

कुमार गौरव (Kumar Gaurav)

संजय दत्त जैसे स्टार के साथ काम करने वाले कुमार गौरव का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी।

लेकिन उन्होंने अचानक से फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया। अब मालदीव में कंस्ट्रक्शन और ट्रेवल बिजनेस कर रहे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि कुमार एक्टर राजेंद्र कुमार के बेटे है।