बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने बिकिनी ब्लाउज पहनकर मचा रखा है तहलका, ट्रोल ने किए ऐसे भद्दे कमैंट्स

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने बिकिनी ब्लाउज पहनकर मचा रखा है तहलका, ट्रोल ने किए ऐसे भद्दे कमैंट्स

pic


बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। तो आज हम आपको बताएंगे उन एक्ट्रेसेस के फैशन सेंस के बारे में, इस लिस्ट में कई बड़ी-बड़ी हसीनाओं का नाम शामिल है।

जैसे कि प्रियंका चोपड़ा,आलिया भट्ट,सारा अली खान,दिशा पाटनी,मलाइका अरोड़ा और जान्हवी कपूर। जाह्नवी कपूर से पहले तारा सुतारिया से लेकर आलिया भट्ट और सारा अली खान के इन ब्लाउज डिजाइन्स को फैंस ने खूब ट्रोल किया था।


जाह्नवी कपूर ने हाल ही में बेहद रिस्की ब्लाउज पहनकर फैंस का दिमाग हिला डाला है। अदाकारा ने हाल ही में एक वेडिंग पार्टी में बेहद रिवीलिंग ब्लाउज के साथ शिफॉन साड़ी पहनी थी। जिसे देख इंटरनेट की दुनिया में खूब बातें बनीं।

हालांकि अदाकारा जाह्नवी कपूर ऐसा करने वाली पहली अदाकारा नहीं हैं। इससे पहले कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी इस तरह के रिवीलिंग ब्लाउज डिजाइन्स पहनकर फैंस को हैरान कर चुकी हैं। देखें लिस्ट।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा भी इसी तरह के बिकिनी टॉप वाले ब्लाउज को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुई थीं। जिसके बाद ट्रोल्स ने कहा था कि साड़ी को बदनाम न करें।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

अदाकारा आलिया भट्ट ने कुछ वक्त पहले ही एक यैलो कलर के लहंगे के साथ बेहद रीविलिंग ब्लाउज पहना था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अंडरबूब ट्रेंड में शामिल होकर फैंस का ध्यान खींचा था। उस वक्त एक्ट्रेस इस ब्लाउज डिजाइन को लेकर खूब ट्रोल हुई थीं।


दिशा पाटनी (Disha Patani)

दिवाली के मौके पर अदाकारा दिशा पाटनी ने लहंगे के साथ बिना ब्लाउज के सिर्फ स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर ये तस्वीर शेयर की थी। जिस पर एक्ट्रेस बुरी तरह से ट्रोल हुई थीं। अदाकारा की इस तस्वीर पर काफी बवाल हुआ था।

तारा सुतारिया (Tara Sutaria)

इतना ही नहीं, अदाकारा तारा सुतारिया ने भी बेहद रिवीलिंग ब्लाउज के साथ साड़ी पहनकर फैंस को हैरान कर दिया था। अदाकारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई थी।

जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor)

अदाकारा जाह्नवी कपूर बॉलीवुड के नामी फैशन डिजायनर कुणाल रावल के वेडिंग बैश में व्हाइट साड़ी के साथ रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर पहुंची थी। जिसे ट्रोलर्स ने ‘बिकिनी टॉप’ का टैग दिया।