नसीम शाह के बयान से Urvashi Rautela का टूटा दिल? जानिए क्या है वजह

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

नसीम शाह के बयान से Urvashi Rautela का टूटा दिल? जानिए क्या है वजह

pic


नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela ) इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए क्रिकेट मैच को देखने उर्वशी रौतेला भी स्टेडियम पहुंची थी। इस दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा था।

इसमें उर्वशी रौतेला और पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह नजर आ रहे थे।उर्वशी रौतेला ने जब से नसीम शाह संग रील वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की, तभी से उर्वशी रौतेला का नाम नसीम शाह के साथ जोड़ा जा रहा है।

अब उर्वशी नसीम शाह को सोशल मीडिया से अनफॉलो करने को लेकर सुर्खियों में हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर से जब उर्वशी रौतेला के बारे में पूछा गया तो उन्होंने शॉकिंग जवाब दिया। नसीम शाह ने कहा कि वो तो उर्वशी रौतेला को जानते ही नहीं हैं। पाकिस्तानी गेंदबाज ने उर्वशी रौतेला को पहचानने से साफ इनकार कर दिया।

उर्वशी रौतेला ने नसीम शाह को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। वहीं, दूसरी ओर सोशल मीडिया पर ये भी दावा किया जा रहा है कि नसीम शाह ने उर्वशी रौतेला को पहले इंस्टाग्राम पर फॉलो किया। लेकिन कुछ देर बाद ही उन्होंने एक्ट्रेस को अनफॉलो कर दिया।

क्रिकेटर के फॉलोअर्स के स्क्रीनशॉट्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि मैच के बाद उर्वशी रौतेला की टीम की ओर से ही एक वीडियो क्लिप पीआर मटेरियल के साथ शेयर की गई थी।


नसीम शाह का बयान सामने आने के बाद ही उर्वशी ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करके सफाई दी थी कि क्रिकेटर संग वीडियो उन्होंने नहीं, बल्कि उनकी टीम ने बिना पूछे शेयर किया था और अब खबरें हैं कि एक्ट्रेस ने नसीम शाह को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है।

अब दोनों एक दूसरे से बात नहीं करते है। लेकिन दोनों के वीडियो खूब वायरल होते है।