Video : बेडरूम में सोइ रानी चटर्जी को देख बेकाबू हुए खेसारी लाल यादव, दोनों ने फिर किया…

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

Video : बेडरूम में सोइ रानी चटर्जी को देख बेकाबू हुए खेसारी लाल यादव, दोनों ने फिर किया…

pic


जहां भोजपुरी में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, पवन सिंह जैसे कलाकारों का बोलबाला है। वहीं दूसरी तरफ इन स्टार्स के होते हुए भी अगर कोई है जो अपना नाम ऊंचा कर रहा है तो वह है , खेसारी लाल यादव। खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा का उभरता हुआ सितारा है। खेसारी लाल यादव ने बहुत ही कम समय में एक अच्छा खासा नाम बना लिया है। खेसारी की फैन फॉलोइंग भी बड़े-बड़े तारों की तरह है। इन दिनों खेसारी लाल यादव का एक रोमांटिक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस गाने में खेसारी लाल यादव भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के साथ जबरदस्त रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी के हॉट वीडियो में इन दोनों की बहुत ही गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस वीडियो में रानी चटर्जी बेहद सेक्सी और हॉट अवतार में नजर आ रही हैं।उनके फेस एक्सप्रेशन और अदाएं दर्शकों को उनका दीवाना बना रही है और वीडियो देखने के लिए मजबूर कर रही है।

रानी चटर्जी, खेसारी लाल यादव का बोल्ड बेडरूम सांग “मौका के लाभ ला पाज़ा में दाब ला” को YouTube चैनल BIG STAR Bhojpuri पर 40 M से अधिक बार देखा गया है। गाने में दोनों के बीच इलेक्ट्रिफाइंग कैमेस्ट्री देखने को मिलती है। ‘मौका के लाभ ला पजा में दाब ला’ में खेसारी के साथ रानी ने कई बोल्ड सीन फिल्माए हैं । मदहोश करने वाली आवाजें खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली की हैं, गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं। इस गाने को 78 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। आप भी इस गाने का मज़ा लें।