अक्षय कुमार को लेकर एक्ट्रेस शांतिप्रिया ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा...

 

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार को लेकर फिल्म 'इके पे एक्का' और 'सौगंध' के सह-कलाकार शांतिप्रिया ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। नवभारत टाइम्स को दिए अपने साक्षात्कार में शांतिप्रिया ने कहा कि एक बार अक्षय कुमार ने उनकी त्वचा के रंग पर टिप्पणी की थी। शांतिप्रिया ने एक साक्षात्कार में बताया कि मैं शूटिंग के दौरान त्वचा के रंग का स्टॉकिंग पहनती थी। उसी समय, अक्षय कुमार मेरे घुटनों का मज़ाक उड़ाते थे, क्योंकि वह अधिक अंधेरे दिखते थे।

इंटरव्यू में अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए शांतिप्रिया ने कहा कि मैंने एक बार शूटिंग के दौरान त्वचा के रंग का मोजा पहना था। अक्षय मेरे घुटनों का मज़ाक बना रहा क्योंकि वह और अधिक अंधेरा लग रहा था शांतिप्रिया ने कहा कि अक्षय मुझसे लगातार कह रहे थे कि मेरे घुटनों में खून के थक्के जरूर हैं और वहां मौजूद सभी कलाकार और क्रू सदस्य इस पर हंस रहे थे। हालाँकि, यह एक तरह का मज़ाक था, लेकिन मुझे यह उस समय थोड़ा अजीब लगा। यह घटना मेरे दिमाग में बैठ गई और मैं इस पर बहुत रोई। लेकिन मैंने कभी अपने चेहरे पर कोई फेयरनेस क्रीम नहीं लगाई।

शांतिप्रिया ने इंटरव्यू के अलावा एक ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने कहा, 'अक्षय द्वारा की गई टिप्पणी मेरे साथ उनका मजाकिया अंदाज था।' शांतिप्रिया ने लिखा, 'मैं यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि अक्षय कुमार की टिप्पणी मेरे लिए केवल मजाकिया थी। हालाँकि उनकी टिप्पणी कई दिनों से मेरे दिमाग में थी, लेकिन मुझे पता है कि उनका मकसद मुझे आहत करना और परेशान करना नहीं था। मैं उनके सभी कार्यों की प्रशंसा करता हूं और भविष्य के लिए उन्हें बधाई भी देता हूं। '

इसके साथ ही शांतिप्रिया ने कहा कि उनकी बहन भानुप्रिया को उनकी त्वचा के रंग के कारण बॉलीवुड ने स्वीकार नहीं किया। वहीं, अक्षय कुमार की वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हालांकि, इससे पहले खबर थी कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। दरअसल, कोरोना वायरस के कारण पिछले तीन महीने से सिनेमाघर बंद हैं, इसलिए कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं।

'सूर्यवंशी' इस साल मार्च में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण रिलीज़ को टाल दिया गया। इसके बाद, ऐसी अटकलें थीं कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'सूर्यवंशी' दिवाली पर रिलीज होगी। आपको बता दें कि, रोहित शेट्टी की पुलिस फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं।

From around the web