अक्षय कुमार और रकुलप्रीत ने पूरी की फिल्म प्रोडक्शन 41 की शूटिंग

 
rakul preet

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री रकुलप्रीत ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'प्रोडक्शन 41' की शूटिंग खत्म कर ली है। इसकी जानकारी खुद अक्षय और रकुलप्रीत ने सोशल मीडिया के जरिये दी है।

दोनों ने पिछले महीने पूजा एंटरटेनमेंट की आगामी फिल्म प्रोडक्शन 41 की शूटिंग यूके में शुरू की थी। वहीं शूटिंग जल्दी खत्म करने से दोनों ही कलाकार काफी खुश नजर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म की पूरी टीम के साथ एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में अक्षय कुमार हाथ में एक डॉल लिए हुए है और उनके साथ फिल्म की पूरी टीम है, जो काफी खुश नजर आ रही है। तस्वीर को साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा-विश्वास नहीं हो रहा है कि ये प्रोडक्शन 41 का रैप है। सबसे प्यारी टीम के साथ एक यादगार यात्रा को शूट करने और पूरा करने के लिए आभारी हूं। आप सभी के प्यार, मुस्कान और मस्ती के लिए धन्यवाद।

वहीं अभिनेत्री रकुलप्रीत ने भी इसी तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा-प्रोडक्शन 41 के इस कभी ना भूलने वाले और अविश्वसनीय अनुभव के लिए धन्यवाद। उन्होंने आगे लिखा, प्रतिभाशाली इंसानों के साथ काम करने और एक अद्भुत ग्रुप का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद।
उल्लेखनीय है, फिल्म प्रोडक्शन 41 निर्देशन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं, जिनके साथ अक्षय दूसरी बार काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने फिल्म बेल बॉटम में साथ काम किया था।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web