हिना खान अपने वर्कआउट से लोगों को कर रही हैं इंस्पायर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

हिना खान अपने वर्कआउट से लोगों को कर रही हैं इंस्पायर

हिना खान अपने वर्कआउट से लोगों को कर रही हैं इंस्पायर


टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हिना खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। हिना अक्सर अपने रिलेशनशिप और कभी फिटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर हावी रहती हैं। हाल ही में हिना खान ने एक्सरसाइज और पिलेट के वीडियो शेयर किए हैं, जिनसे आप हिना से प्रेरणा भी ले सकते हैं। हिना खान लॉकडाउन के दिनों में अपनी फिटनेस और लाइफस्टाइल का बहुत ख्याल रख रही हैं।

हिना खान चाहे कितनी भी व्यस्त क्यों न हों, वह एक्सरसाइज और पाइलेट्स के लिए समय निकाल लेती हैं। हिना ग्रिल की मदद से बालकनी पर खड़ी हो गईं, जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। हिना बर्रे इस वीडियो में पिलाटेट करती हुई नजर आ रही हैं।

वहीं हिना खान भी रॉकी जायसवाल के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में हिना ने फैंस को सरप्राइज करते हुए रॉकी जायसवाल के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं। रॉकी जायसवाल की तारीफ करते हुए, हिना खान ने लिखा कि आप हमेशा मेरे लिए खड़े रहे, मेरा समर्थन किया और प्यार दिया। जबकि हिना खान इस समय रॉकी जायसवाल के साथ काफी चर्चा में हैं। हाल ही में हिना ने फैंस को सरप्राइज करते हुए रॉकी जायसवाल के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं। हिना खान ने रॉकी जायसवाल की तारीफ की और लिखा कि आप हमेशा मेरे लिए खड़े रहे, मेरा समर्थन किया और प्यार दिया।