मुझे इसपर गुस्सा आता था कि लोग मुझे कहते थे, ‘ओ गरीबों की एंजेलिना जोली’

 

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपनी तुलना एंजेलिना जोली से किए जाने पर रिएक्शन देते हुए कहा, “ईमानदारी से बताऊं तो मैंने ऐसा कुछ भी नहीं देखा. मैंने कुछ दिनों पहले कोलाज देखा था, जिसमें लोगों ने हमारे पोस्टर लगाए हुए थे. उस समय फोटो को देखकर मुझे लगा कि ठीक है हो सकता है.

चीजें बहुत कठिन हैं कि हम खुद को कैसे देखते हैं. वस्तुत:, मैं गहराई से नहीं कह रही, लेकिन हम अपने आप को कैसे देखते हैं (उसकी विशेषताओं का उल्लेख करते हुए), लोग हमें बहुत अलग नजरिए से देखते हैं. मुझे इसे महसूस करने में थोड़ा वक्त लगा, इसलिए मेरे दिमाग में, मैंने जोली की तुलना में कुछ भी नहीं देखा. मैं हमेशा यह महसूस करती हूं कि मैं अपनी मां की तरह दिखती हूं.”

ईशा गुप्ता ने इस मामले पर बात करते हुए आगे कहा, “वह सबसे हॉट महिलाओं में से एक हैं. आपको पता है कि मुझे क्या गुस्सा दिलाता है. खैर अब ज्यादा नहीं, लेकिन मुझे इसपर गुस्सा आता था कि लोग मुझे कहते थे, ‘ओ गरीबों की एंजेलिना जोली.’ और इस बात पर मैं कहती थी, ‘ठीक है, लेकिन आप अपने आपको गरीब कह रहे हो. मैंने यह चीजें नहीं कही हैं. मैंने ऐसा दिखने के लिए भी नहीं कहा है. ये मेरे माता-पिता की देन है और मैं इस तरह ही दिखती हूं.”

From around the web