सेल्फ क्वारनटीन के 100 दिन पूरे होने पर माधुरी दीक्षित ने किया फोटो पोस्ट

 

कई लोगों ने राष्ट्रीय तालाबंदी के समय बहुत कुछ सीखा। ऐसी स्थिति में, अनलॉकिंग प्रक्रिया अब शुरू हो गई है और कई राज्यों में अधिक छूट दी जा रही है। इन सब के बावजूद, बालों के साथ सेलेब्स का उपयोग करना पसंदीदा काम है। हां, अब तक हॉलीवुड स्टार ब्रूस विलिस, आयुष शर्मा, नीना गुप्ता जैसे कई सितारे हैं जिन्होंने करीबी लोगों को बाल कटाने दिए हैं। अब, हाल ही में, माधुरी दीक्षित ने भी अपने पति राम नेने को एक बाल कटवाने दिया।

 जी हां, हाल ही में माधुरी ने बताया कि लॉकडाउन ने उन्हें क्या सिखाया है। दरअसल, माधुरी ने अपने पति के साथ एक तस्वीर साझा की है और लिखा है - 'मुझे राम की हेयरस्टाइल के साथ प्रयोग करने में मज़ा आया। आज सेल्फ क्वेंटाइन को 100 दिन हो गए हैं। इस लॉकडाउन से हमने जो सबसे महत्वपूर्ण चीज सीखी है वह यह है कि हम आत्मनिर्भर कैसे हो सकते हैं। इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि माधुरी को लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा गया था। आपने देखा होगा कि वह फेक तस्वीरें शेयर कर रही थी, लेकिन साथ ही वह कुछ मुद्दों पर भी बात करती नजर आ रही थी।

हाल ही में, उन्होंने विभिन्न तरीकों का उपयोग करके इस लॉकडाउन में अपने प्रशंसकों से जुड़ने की कोशिश की। दरअसल आपने देखा होगा कि उन्होंने ट्विटर पर प्रशंसकों के साथ एक गेम खेला और इस गेम में माधुरी ने प्रशंसकों से उनके पसंदीदा माधुरी दीक्षित सॉन्ग का नाम पूछा और फिर उस गीत से जुड़ी यादें साझा कीं। वहीं, इस गेम के दौरान, माधुरी ने कई मजेदार चीजें उजागर की थीं, जिन्हें आपने देखा होगा।

From around the web