बेटे आर्यन खान को देखकर फूट-फूट कर रोई मां गौरी खान

 
00

शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान पिछले दिनों एनसीबी की कस्टडी में हैं। ड्रग्स मामले में छापेमारी के दौरान एनसीबी ने उन्हें हिरासत में लिया था। इसके बाद से गौरी खान अपने बेटे को जमानत दिलाने के लिए लगातार हर संभव कोशिश कर रही हैं। 

तमाम कोशिशों के बाद एक बार फिर आर्यन की जमानत अर्जी खारिज हो गई है। इसके बाद से गौरी का एक अनसीन वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह फूट-फूट कर रोती नजर आ रही हैं।

आज आर्यन खान की जमानत का फैसला आना है। पिछले दिन भी उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी गई थी। अब फेसबुक पर बीती शाम का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें आर्यन को एनसीबी कोर्ट से निकलते देखा जा सकता है। सामने एक कार खड़ी दिख रही है। जिसके अंदर गौरी खान रोती नजर आ रही हैं। वह हाथ से आंखें छिपाती नजर आ रही हैं और लगातार रोती नजर आ रही हैं.

गौरी की सिसकियां थम नहीं रही हैं
इस वीडियो को बॉलीवुड के पपराजी के एक पेज ने अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया है। वीडियो में गौरी सफेद शर्ट और नीली जींस में नजर आ रही हैं। वह कार में सीट पर दोनों पैरों के साथ बैठी है, उसका सिर घुटनों पर टिका हुआ है। उसका ड्राइवर उसे बार-बार देख रहा है। थोड़ी देर बाद गौरी की कार में एक महिला बैठ जाती है और कार चलने लगती है।

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी इमोशनल हो रहे हैं. आज गौरी का जन्मदिन है, लेकिन उनका बेटा एनसीबी की हिरासत में उनसे दूर है। ऐसे में वीडियो पर गौरी का हौसला बढ़ाने वाले कमेंट्स आ रहे हैं. वहीं गौरी की परवरिश पर सवाल उठाने वालों की कमी नहीं है. यह वीडियो हम आपको इसलिए दिखा रहे हैं क्योंकि यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि हम इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web