महिला की पिटाई का वीडियो देख भड़कीं नेहा धूपिया, गुस्से में बोल दी यह बात

 

कोरोना वायरस के कारण, लोगों को सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए मास्क लगाने के लिए कहा जा रहा है। ऐसे में पिछले दिनों इसे लेकर एक मामला सामने आया, जिसने सभी को चौंका दिया। जी हां, यह मामला है आंध्र प्रदेश के पर्यटन विभाग का, जहाँ एक महिला ने अपने डिप्टी मैनेजर को मुंह पर नकाब पहनने के लिए कहा, प्रबंधन ने उसके साथ बर्बरता दिखाते हुए उसकी जमकर पिटाई की। अब इस मामले को जानने के बाद हाल ही में अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने एक ट्वीट किया। हां, अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'क्या हो रहा है? यह आदमी और उसके जैसे कई लोग जो इस तरह की गतिविधियाँ करते हैं उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है। सब जानते हैं कि उसकी जगह क्या है। समझ में नहीं आता कि ऐसे लोगों में अहंकार और गुस्सा कहां से आता है।

आपको पता ही होगा नेहा धूपिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाँ और वह हर दिन सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती है। आंध्र प्रदेश के पर्यटन विभाग में महिला के साथ हुई घटना के बारे में बात करें तो महिला की पिटाई का वीडियो कृष्णमूर्ति नाम के व्यक्ति ने ट्विटर पर शेयर किया है और इसे देखने के बाद नेहा धूपिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

कृष्णमूर्ति ने अपने ट्विटर हैंडल पर महिला की पिटाई का वीडियो साझा करते हुए एक ट्वीट में लिखा, 'बहुत ही चौंकाने वाला वीडियो। उसने केवल आंध्र प्रदेश के पर्यटन विभाग के डिप्टी मैनेजर भास्कर को मास्क पहनने के लिए कहा था और उस आदमी ने उषा, एक ठेका मजदूर, को लोहे की छड़ी से पीटा था। यह घटना शनिवार को नेल्लोर में हुई। इस महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इस मामले में आरोपी पाए गए डिप्टी मैनेजर भास्कर को गिरफ्तार कर लिया है।

From around the web