नेहा शर्मा की फिल्म आफत-ए-इश्क 29 अक्टूबर को जी5 पर होगी रिलीज

 
neha

मौजूदा दौर में  ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए कई फिल्मों का निर्माण हो रहा है। कोरोना वायरस की महामारी में लोगों का रुझान भी डिजिटल प्लेटफॉर्म के प्रति बढ़ा है। पिछले कुछ समय से अभिनेत्री नेहा शर्मा अपनी फिल्म आफत-ए-इश्क को लेकर चर्चा में रही हैं। अब इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। यह फिल्म 29 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज होगी। मेकर्स ने इस संबंध में आधिकारिक घोषणा कर दी है। 

नेहा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, आप लोगों के लिए प्यार के इस श्रम को लाने का आखिरकार समय आ गया है। लव में है रिस्क, आ रही है आफत-ए-इश्क 29 अक्टूबर को जी5 पर। इंद्रजीत नट्टोजी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। यह पुरस्कार विजेता हंगेरियन फिल्म लिजा, द फॉक्स-फेयरी का भारतीय रूपांतरण है। 
फिल्म का निर्माण जी5 स्टूडियोज द्वारा किया गया है। फिल्म में दीपक डोबरियाल, अमित सियाल, नमित दास और इला अरुण भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
आफत-ए-इश्क लल्लो और उसके सच्चे प्यार की तलाश की कहानी है। इस फिल्म में नेहा ने लल्लो का किरदार निभाया है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे कई मौतों की सीरीज के बाद वह प्रमुख संदिग्ध बन जाती हैं। उनके साथ एक प्राचीन अभिशाप भी जुड़ा हुआ है, जिसकी वजह से उनके आसपास आने वाली हर चीज नष्ट हो जाती है। इस फिल्म में दर्शकों को कई रोचक मोड़ देखने को मिलेंगे। 
नेहा एक अभिनेत्री और मॉडल के रूप में जानी जाती हैं। उन्होंने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से फैशन डिजाइन की पढ़ाई की है। उनकी आने वाली फिल्म जोगीरा सारा रा रा है, जिसमें वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी। वह अब तक क्रूक, क्या सुपर कूल हैं हम, यंगिस्तान, यमला पगला दीवाना, तुम बिन 2, मुबारकां और तान्हाजी जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web