अब ये एक्ट्रेस हुई कोरोना पॉजिटिव, पिछले 7 दिनों से एक कमरे में है बंद

 

नई दिल्ली। दुनिया भर में फैले कोरोना के गुस्से से सेलिब्रिटी नहीं बच पाए हैं। टीवी अभिनेत्री अदिति गुप्ता चोपड़ा भी कोरोना का शिकार हुई हैं। किस देश में मेरा दिल और इश्कबाज़ जैसे धारावाहिकों में काम कर चुकीं अभिनेत्री अदिति गुप्ता चपौदा कोरोना पॉजिटिव हैं। खुद अदिति ने इस बारे में जानकारी दी है। एक्ट्रेस अदिति इन दिनों होम क्वारंटाइन में हैं। अदिति ने कहा - 'जब मुझे पता चलता है कि मैं कोरोना बन गई हूं, तो मैंने पहले खुद को समझा। हालांकि मुझे कोरोना के लक्षण नहीं मिले। '

अदिति ने आगे कहा - 'रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव हैं, लेकिन सिम्पटेटिक नहीं हैं। मैंने खुद को अलग कर लिया है, 7-8 दिन हो गए हैं और मैं उसी कमरे में कैद हूं। मेरे पति, मेरा परिवार और मेरे दोस्त इसमें मेरी मदद कर रहे हैं। मैं धीरे-धीरे बेहतर महसूस कर रहा हूं। खाने-पीने का ध्यान रखने के अलावा समय-समय पर दवाइयाँ भी लेती रहती हूँ। मैं अगले 10 दिनों के लिए संगरोध में रहने जा रहा हूं।

अदिति कहती हैं कि घबराने की जरूरत नहीं है, दवाओं को अलग तरीके से लें और सकारात्मकता के साथ सामना करें। हमें शुरुआत में कमजोरी महसूस हुई, लेकिन कुछ दिनों में मैं सामान्य हो जाऊंगा और आपको फिर से देखूंगा।

आपको बता दें कि अदिति पहली सेलेब नहीं हैं जो कोरोना की शिकार हुई हैं। इससे पहले टीवी एक्ट्रेस और डांसर मोहिना को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जबकि बॉलीवुड एक्ट्रेस जोया मोरानी, ​​कनिका कपूर समेत कई स्टार्स कोरोना का शिकार हो चुकी हैं, लेकिन अब ये सभी स्टार्स पूरी तरह से ठीक हैं। ठीक होने के बाद, ज़ोया मोरानी ने अन्य रोगियों के इलाज के लिए अपना रक्त दान किया और लोगों से भी ऐसा करने की अपील की।

From around the web