हमारा ब्रांड गोल्ड फ्रोजन फूड्स फिल्म 83 की टीम के साथ जुड़कर गर्वित महसूस कर रहा है: अर्चित

00

रणवीर सिंह की फिल्म 83 ने हम सभी को हमारी इंडियन टीम की पहली वर्ल्ड कप जीत का शानदार अनुभव कराया है। यह फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहीं हैं। गोल्ड फ्रोजन फूड्स के मालिक अर्चित ने 83 की टीम के साथ अपने हालिया कोलाबोरेशन के बारे में अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। 

गोल्ड फ्रोजन फूड्स के सीईओ अर्चित ने बातचीत करते हुए कहा कि, "83 द फिल्म की कहानी हमारी भारतीय क्रिकेट टीम की जीत का जश्न मनाने के बारे में थी। इस साल बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह ने लीजेंड कपिल देव के रूप में परफॉरमेंस देते हुए यह महसूस कराया कि इस एसोसिएशन में पीछे मुड़कर देखने वाली कोई बात ही नहीं है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कमाल का रिस्पांस मिला है और 83 की पूरी टीम ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है।"
बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए अर्चित ने कहा, "इस एसोसिएशन के साथ हमने 83 के प्राइस पर दो बहुत ही स्पेशल प्रोडक्ट की प्राइस तय की है। हमारे मालाबार पराठे और लच्छा पराठा अब पूरे देश में 83 प्राइस पर बेचे जाते हैं, और हम इन प्रोडक्ट का प्राइस लंबे समय तक यही रखने वाले है।"
आगे उन्होंने कहा, "हमारा ब्रांड गोल्ड फ्रोजन फूड्स सुपरस्टार रणवीर सिंह, कबीर खान और 83 की पूरी टीम के साथ एसोसिएट होकर गर्व महसूस कर रहा है, जो कि हमारे लिए एक सम्मान की बात है। उन्होंने क्या मैजिक क्रिएट किया है। और यह ऑडियंस  को देखने में मदद करेगा कि वास्तव में जीत क्या होती है।"
 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web