वॉरड्रोब में पर्फेक्ट ब्रा सबसे जरूरी: विद्या बालन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

वॉरड्रोब में पर्फेक्ट ब्रा सबसे जरूरी: विद्या बालन

पिछले दिनों फिल्मफेयर ने बॉलिवुड सितारों के लिए एक ग्लैमरस अवॉर्ड्स शो का आयोजन किया, जिसमें तमाम स्टार्स अपने ग्लैमरस अंदाज़ में पहुंचे थे। 'टी वेली फिल्मफेयर ग्लैमर ऐंड स्टाइल अवॉर्ड्स' के इस खास मौके पर बॉलिवुड सितारों ने जमकर मस्ती की। इस मौके प


वॉरड्रोब में पर्फेक्ट ब्रा सबसे जरूरी: विद्या बालन
पिछले दिनों फिल्मफेयर ने बॉलिवुड सितारों के लिए एक ग्लैमरस अवॉर्ड्स शो का आयोजन किया, जिसमें तमाम स्टार्स अपने ग्लैमरस अंदाज़ में पहुंचे थे। 'टी वेली फिल्मफेयर ग्लैमर ऐंड स्टाइल अवॉर्ड्स' के इस खास मौके पर बॉलिवुड सितारों ने जमकर मस्ती की।

इस मौके पर शाहरुख खान, रेखा, काजोल, दीपिका पादुकोण, विकी कौशल, आयुष्मान खुराना, शिल्पा शेट्टी, वरुण धवन, जाह्नवी कपूर, विद्या बालन और कार्तिक आर्यन जैसे कई स्टार्स की चकीचौंध नजर आ रही थी। इस इवेंट के दौरान बॉलिवुड हसीनाओं जैसे सोनम कपूर, विद्या बालन, काजोल से कुछ सवाल भी पूछे गए।

विद्या बालन से जब पूछा गया कि उनके हिसाब से कौन सी ऐसी तीन चीजें हैं, जो उनके हिसाब से किसी भी लड़की के वॉरड्रोब में जरूर होनी चाहिए। विद्या बालन के एक जवाब का तो आप अंदाज़ लगा ही सकते हैं। उन्होंने कहा, 'पर्फेक्ट ब्रा (जो सबसे जरूरी है), एक जोड़ी ब्लू जीन्स और एक लवली कॉटन साड़ी।' उन्होंने कहा कि उनके हिसाब से ये तीन चीजें होनी जरूरी हैं।