पूनम पांडे का हॉट अवतार हुआ वायरल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

पूनम पांडे का हॉट अवतार हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आए अपनी अश्लील तस्वीरें शेयर कर चर्चाओं में बनी रहने वाली मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे इन दिनों एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं. आपको बता दें पूनम की कातिलाना अदाओं की तो दुनिया दीवानी है. पूनम हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज


पूनम पांडे का हॉट अवतार हुआ वायरल सोशल मीडिया पर आए अपनी अश्लील तस्वीरें शेयर कर चर्चाओं में बनी रहने वाली मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे इन दिनों एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं.

आपको बता दें पूनम की कातिलाना अदाओं की तो दुनिया दीवानी है. पूनम हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर तापमान बढ़ा देती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया.
पूनम पांडे का हॉट अवतार हुआ वायरल
जब भी पूनम पांडे का जिक्र होता है तो दिमाग में हॉट तस्वीरें आ जाती हैं. हर बार की तरह इस बार भी पुनम ने ब्रा पहनकर अपनी फोटो शेयर की है. शुरुआत से ही पूनम ने इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पहचान बनाई है. आपको बता दें पूनम को इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस माना जाता है. हाल ही में पूनम ने एक बार फिर अपने कातिलाना लुक को शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. इस फोटो को शेयर पर पूनम ने कैप्शन में लिखा है- Wednesday mood.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं पूनम ने इस बार तो हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. पूनम हमेशा ही ऐसी कातिलाना तस्वीरें शेयर कर फैंस को हैरान कर देती हैं. इस बार पूनम ने बिकिनी में सेक्सी पोज़ देकर अपने फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी है.