जैकी भगनानी के साथ रकुल प्रीत ने अपने रिलेशनशिप को इंस्टाग्राम पर किया ऑफिशियल

 
rakul

रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। इस साल वह कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रही हैं। 10 अक्टूबरर को अभिनेत्री ने अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी एक रोचक जानकारी सामने आई है। दरअसल, रकुल प्रीत के जीवन में प्यार की सौगात आई है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेता और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। 

जन्मदिन के साथ रकुल प्रीत के प्रशंसकों को दोहरी खुशी मिली है। रकुल प्रीत ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में भगनानी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए प्यार का ऐलान किया है। इस तस्वीर में दोनों कलाकार हाथ में हाथ थामे हुए पार्क में टहलते हुए नजर आए हैं। भगनानी ने इंस्टाग्राम पर रकुल प्रीत को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में प्यार भरा संदेश लिखा है। सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीर वायरल हो रही है। 
भगनानी और रकुल प्रीत दोनों इस तस्वीर में खुश नजर आ रहे हैं। भगनानी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, तुम्हारे बिना दिन, दिन की तरह नहीं लगता। तुम्हारे बिना सबसे स्वादिष्ट भोजन खाने का कोई मजा नहीं है। सबसे खूबसूरत लड़की को जन्मदिन की बधाई भेज रहा हूं, जो मेरे लिए मेरी दुनिया है। भगवान करे तुम्हारा दिन उतना ही खूबसूरत हो, जितनी तुम और तुम्हारी मुस्कान है। जन्मदिन की बधाई हो मेरी रकुल प्रीत। 
भगनानी के पोस्ट को शेयर करते हुए रकुल प्रीत ने भी अपने प्यार पर मुहर लगाई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, थैंक्यू मेरा प्यार। आप इस साल मेरा सबसे बड़ा उपहार रहे हैं। मेरे जीवन में रंग भरने के लिए धन्यवाद। मुझे बिना रुके हंसाने के लिए धन्यवाद। रकुल प्रीत के पोस्ट पर आयुष्मान खुराना, काजल अग्रवाल, राशी खन्ना और सोफी चौधरी जैसे तमाम हस्तियों ने प्रतिक्रिया दी है। फैंस के लिए यह आश्चर्य से कम नहीं है। 
भगनानी ने कल किसने देखा, अजब गजब लव और यंगिस्तान जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। इसके अलावा उन्होंने बेल बॉटम, कुली नंबर 1 और जवानी जानेमन जैसी फिल्मों का निर्माण किया है।
रकुल प्रीत इस समय कई प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं। आने वाले दिनों में उन्हें अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म मेडे में देखा जा सकता है। इसके अलावा वह अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड में भी नजर आ सकती हैं। इसके बाद वह जॉन अब्राहम के साथ अटैक में दिखने वाली हैं। वह आयुष्मान खुराना के साथ कॉमेडी फिल्म डॉक्टर जी में डॉक्टर फातिमा की भूमिका में दिखाई देंगी। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web