मानसिक तनाव से गुजर रही रानी चटर्जी बोलीं- अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो...

 

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री रानी चटर्जी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसने बताया कि वह अवसाद से गुजर रही है और अब और हिम्मत नहीं बची है। उसने आत्महत्या करने की बात भी कही है। रानी चटर्जी ने इन सभी चीजों के लिए धनंजय सिंह नाम के एक व्यक्ति को जिम्मेदार ठहराया है।

अभिनेत्री ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, 'मैं अवसाद से बहुत परेशान हो गई हूं, अक्सर मैं मजबूत और सकारात्मक होने की बात करती हूं लेकिन ऐसा अब नहीं हो रहा है। यह शख्स फेसबुक पर कई सालों से मेरे बारे में इतनी गंदी बातें लिख रहा है। मैंने बहुत कुछ अनदेखा करने की कोशिश की, मैंने कई लोगों से बात की लेकिन सभी ने कहा कि इग्नोर करें, लेकिन मैं भी एक इंसान हूं। मैं मोटा हूं, मैं बूढ़ा हो गया हूं या अगर मैं कुछ काम करता हूं, तो वह इस तरह की उल्टी बातें लिखता है, लोग मुझे ये सारी बातें भेजते हैं और कहते हैं कि अब इग्नोर मत करो। '

मैं कई सालों से इस बारे में बहुत परेशान हूं और मानसिक तनाव से गुजर रहा हूं। वह शायद चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं क्योंकि इसकी वजह से मेरी निजी जिंदगी में काफी तनाव है। मुंबई पुलिस से मेरा यही अनुरोध है, अगर मैं कुछ करता हूं तो वह धनंजय सिंह होंगे।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि मैंने इसके बारे में साइबर सेल में भी शिकायत की थी, लेकिन वहां कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है, लेकिन मुझे पता है कि यह केवल मेरे लिए लिखता है, इस तरह की पोस्ट पर लोग मेरा नाम और गंदी गालियां लिखते हैं। लिखता है और वह इसका आनंद लेता है। मैं अब हताश हूँ, मेरे पास हिम्मत नहीं है, या तो मैं आत्महत्या कर लूँ क्योंकि मैं कई सालों से बहुत बुरे अवसाद से गुजर रहा हूँ। अब और बर्दाश्त नहीं कर सकता।

From around the web