पटरी पर लौट रही स‍ितारों की ज‍िंदगी, यूं निपटा रहे है अपने जरुरी काम

 

बॉलीवुड सितारे अब अपने घरों से बाहर निकलने लगे हैं। हालांकि, इस दौरान वह अपनी सुरक्षा का पूरा ध्यान रख रहे हैं। वायरस बहुत तेजी से लोगों को संक्रमित कर रहा है, कोरोना की तरह। कोरोना देश में अब तक 5.80 लाख से अधिक लोगों को बीमार कर चुका है। भारत सरकार ने वायरस के प्रकोप को देखते हुए मार्च के महीने में तालाबंदी की घोषणा की थी। यद्यपि देश के कई हिस्सों में 31 मई के बाद 1 को अनलॉक करने की प्रक्रिया शुरू हुई, महाराष्ट्र में अभी भी कुछ रियायतों के साथ लॉकडाउन है। तीन महीने से बंद पड़े सिनेमा की दुनिया के काम भी शुरू हो रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी को भी समय मिलते ही खरीदारी करते देखा गया। वह ब्लू कलर के पजामा और रेड कलर के टॉप में नजर आईं। इस दौरान वह मास्क लगाना नहीं भूलीं। दिशा के अलावा, बॉलीवुड अभिनेत्री कुबरा सैत को सैलून में मास्क पहने देखा गया, जबकि वाणी कपूर भी घर के बाहर दिखाई दीं। दंगल गर्ल फातिमा सना शेख, राजकुमार राव और पतरालेखा, आफताब, निमरत कौर जैसे सितारों को भी जरूरी कामों के लिए घर के बाहर स्पॉट किया गया था, लेकिन इस दौरान सभी के चेहरे खिले हुए थे।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के कारण सिनेमा उद्योग को काफी नुकसान हुआ है। शूटिंग को लंबे समय तक रोक दिया गया था और न ही फिल्म को रिलीज किया जा सका। हालांकि, कुछ फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं।

From around the web