इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी संजना सांघी

 

बॉलीवुड अभिनेत्री संजना सांघी ने संजय फिल्म 'दिल बेखर' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। फिल्म ओम: द बैटल विथ में संजना सांघी और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिकाओं में होंगे। फिल्म का निर्देशन एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा के बेटे कपिल वर्मा करेंगे। फिल्म की घोषणा हाल ही में निर्माताओं ने आदित्य के जन्मदिन पर की थी। फिल्म दिसंबर में फ्लोर पर जाएगी।

सोमवार को फिल्म और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की और लिखा: 'आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी ... आदित्य रॉय कपूर की संजना सांघी' ओम: द बैटल विद 'में नजर आएंगी। फिल्म 'ओम: द बैटल विदाउट' का निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है, जिसका निर्माण ज़ी स्टूडियो, अहमद खान और शायरा खान ने किया है। शूटिंग भारत के तीन शहरों और एक अंतरराष्ट्रीय स्थान पर की जाएगी।

इससे पहले, आदित्य रॉय कपूर के 35 वें जन्मदिन पर, तरण आदर्श ने ट्विटर पर आदित्य रॉय कपूर की एक तस्वीर साझा की और लिखा - 'ओम में आदित्य रॉय कपूर दिखाई देंगे। आज आदित्य रॉय कपूर के जन्मदिन पर, निर्माता जी स्टूडियो, अहमद खान और शायरा खान ने अभिनेता की नई फिल्म की घोषणा की ... जिसका शीर्षक 'ओम: द बैटल विदाउट' है और फिल्म का निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है।

From around the web