शाहरुख खान दे रहे फैंस को अपने घर में रहने का मौका...

 

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपना बचपन दिल्ली में बिताया। दोनों की मुलाकात दिल्ली में भी हुई थी। इन दोनों ने दिल्ली में एक शानदार घर बनाया है। उन्होंने हाल ही में इस घर को फिर से डिजाइन किया है। अब गौरी ने अपने इंटीरियर डिजाइनर के कौशल का उपयोग करके अपने घर का नवीनीकरण किया है।

इसके बाद, घर ने खुद अपनी उपस्थिति बदल दी।  सभी जानते हैं कि गौरी खान एक अद्भुत इंटीरियर डिजाइनर हैं। उन्होंने अब तक कई घरों को सुंदर बनाया है। बॉलीवुड सेलेब्स शाहिद कपूर और मीरा कपूर सहित अन्य ने गौरी खान के साथ अपने घर को डिजाइन किया है। अब गौरी ने उन्हें और शाहरुख के दिल्ली वाले घर को एक नया रूप दिया है।

गौरी ने प्रशंसकों को अपने दिल्ली घर की झलक दी है। शाहरुख खान भी गौरी के काम से बहुत खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर गौरी के काम की तारीफ की है।

इसके अलावा, शाहरुख अपने प्रशंसकों को एक अलग खुशी दे रहे हैं। वह प्रशंसकों को इस घर में एक रात रहने का मौका दे रहे हैं। शाहरुख खान ने भी सोशल मीडिया पर इस बारे में बताया है। इस घर को अपने हाथों से सजाने वाली गौरी खान ने घर में पति शाहरुख खान के साथ बच्चों की तस्वीरें भी लगाई हैं।\

From around the web