सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी को-स्टार ने पूछताछ में खोले कई चौंकाने वाले राज

 

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में इन दिनों पूछताछ चल रही है। ऐसे में सुशांत की आने वाली फिल्म दिल बेखर की को-एक्ट्रेस संजना सांघी से पुलिस स्टेशन में लगभग नौ घंटे पूछताछ की गई। जी हां, मिली जानकारी के अनुसार, इस पूछताछ में संजना ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी कई बातों को कवर किया। इस दौरान, संजना ने अपने बयान में कहा है कि 'Dil Bechara' में मुझे बाद में पता चला कि मैं इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की मुख्य भूमिका में हूं। मैं पहली बार सुशांत से सेट पर ही मिला था। 2018 में ऑडिशन के बाद, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने मुझे चुना था।

इसके अलावा उन्होंने कहा, 'सुशांत ने उनके साथ कभी कोई गलत हरकत नहीं की। न ही उन्होंने कभी मीटू के सुशांत पर आरोप लगाए। वर्ष 2018 में, मीटू के समय, किसी ने अफवाह फैला दी थी कि सुशांत ने मुझे गलत तरीके से छुआ है और मैंने आरोप लगाए, जो गलत थे, मैंने ऐसा कभी नहीं किया था। आगे संजना ने यह भी बताया कि जब मैं अमेरिका दौरे से वापस आई तो मुझे इस घटना के बारे में पता चला। मैंने सोशल मीडिया पर समझाया और बताया कि यह सब एक झूठी कहानी है। इस घटना के बाद से सुशांत डिप्रेशन में आ गए थे। उन्होंने मुझे बताया कि कैसे मेटू अभियान के बहाने उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

इसके अलावा, संजना ने आगे कहा, 'सुशांत को खुद को ठीक करने में थोड़ा समय लगा। वह कभी भी मुझसे पर्सनल बातें शेयर नहीं करते थे। केवल वह जानता था कि उसके निजी जीवन में क्या चल रहा था। हालाँकि जब भी परिवार बात करता है, तो वह अपने परिवार के सदस्यों की कुछ मज़ेदार कहानियाँ सुनाता था, लेकिन सुशांत के अवसाद में होने की जानकारी नहीं थी। इस तरह संजना ने कई राज खोले जो चौंकाने वाले थे।

From around the web