हॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम करने के लिए तैयार तापसी पन्नू, बस रखी है यह एक शर्त

 
taapsee

तापसी पन्नू बॉलिवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपने बेबाक अंदाज और फिल्मों में कैरक्टर रोल्स के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों उनकी झोली में कई सारे प्रॉजेक्ट्स हैं। 

हाल ही में तापसी ने हॉलिवुड फिल्म में काम करने की प्लानिंग के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें वेस्ट से ऑफर्स मिल रहे हैं लेकिन अभी तक किसी रोल के साथ कोई ऐसा प्रॉजेक्ट सामने नहीं आया है जो उन्हें वर्थ लगा हो।
तापसी के मुताबिक, वह सिर्फ इसलिए हॉलिवुड फिल्म नहीं करना चाहती हैं क्योंकि मेकर्स को उनकी फिल्म में एक इंडियन ओरिजिन कैरक्टर की जरूरत है। वह लीड रोल की डिमांड नहीं कर रही हैं मगर ऐसा कैरक्टर प्ले करना चाहती हैं जो सेंट्रल स्टोरीलाइन का पार्ट हो। 

हॉलिवुड डायरेक्टर्स की फैन हैं तापसी

ऐक्ट्रेस ने आगे कहा कि स्टीवन स्पीलबर्ग जैसे कई हॉलिवुड डायरेक्टर्स की फैन हैं और उनके साथ काम करना चाहती हैं। हालांकि, वह ऐसी फिल्म नहीं करेंगी जहां उन्हें सिर्फ सजावटी किरदार निभाना हो। 
वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी अपनी फिल्म 'रश्मि रॉकेटÓ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसके अलावा वह कई अन्य फिल्मों में भी दिखेंगी जिनका फैंस बेसब्री से वेट कर रहे हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web