इस एक्ट्रेस के TikTok पर थे मिलियन फॉलोअर्स, बैन पर अब कही ऐसी बात

 

सोमवार को सरकार ने 59 ऐप पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है, जिसमें टिक-टॉक भी शामिल है। इससे उन लोगों को झटका लगा है जो मंगलवार से टिक-टॉक पर सक्रिय हैं। कई आम और खास लोग टिकटोक पर सक्रिय रहते थे। देश में कई ऐसे सितारे हैं जिन्हें इस ऐप पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला और उन्हें इस प्लेटफॉर्म पर काफी लोकप्रियता भी मिली। जन्नत ज़ुबैर ऐसे टिक-टॉक सितारों में से एक हैं, जिन्हें टिक-टॉक से बहुत प्रसिद्धि मिली।

इस ऐप के बंद होने पर जन्नत ने कहा - 'वे इस फैसले से बहुत खुश हैं, वे इंतजार कर रहे थे कि कब नोटबंदी की यह खबर आए। वह सरकार के इस निर्णय का पूर्ण समर्थन करती है, इतना ही नहीं, वह सभी चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगाने का भी समर्थन करती है। '

जन्नत ने आगे कहा, बहुत सारे टिक-टॉक प्रेमी हैं जो इस खबर से दुखी हुए होंगे। लेकिन कहीं न कहीं उसे शक था कि टिक-टॉक पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है। उन्होंने हैरान लोगों को प्रोत्साहित किया और कहा कि जो लोग केवल बात-चीत पर निर्भर थे, वे अब अपनी प्रतिभा को कहीं और तलाशेंगे, और अपना करियर कहीं और बनाएंगे '। बता दें कि टिकैट-टॉक पर जन्नत के 27 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

जन्नत ने यह भी कहा कि वह सिर्फ मनोरंजन के लिए टिकटोक वीडियो बनाती थी और अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए उसके पास कई और मंच हैं। यहाँ विशाल पांडे भी तिकटोक पर बहुत प्रसिद्ध हैं और जब हमने उनसे तिकटोक प्रतिबंध पर उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए कहा तो उन्होंने कहा, "मैं इस समय बात करने की हालत में नहीं हूँ और मैं फिलहाल टिकट प्रतिबंध पर बात नहीं करना चाहता हूँ" । "

From around the web