इंटरनेट पर दिन-प्रतिदिन छा रही है ये हॉट लड़की

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

इंटरनेट पर दिन-प्रतिदिन छा रही है ये हॉट लड़की

हम बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्रियों की सुंदरता की काफी चर्चा करते हैं, लेकिन दुनिया में ऐसे भी लोग हैं जो सुंदरता के मामले में इन्हें टक्कर देते हैं। ऐसी ही एक लड़की है क्यूबा की रहने वाली कैथी फेरेरियो जो इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई। कैथी फेरेर


इंटरनेट पर दिन-प्रतिदिन छा रही है ये हॉट लड़कीहम बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्रियों की सुंदरता की काफी चर्चा करते हैं, लेकिन दुनिया में ऐसे भी लोग हैं जो सुंदरता के मामले में इन्हें टक्कर देते हैं। ऐसी ही एक लड़की है क्यूबा की रहने वाली कैथी फेरेरियो जो इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई।
कैथी फेरेरियो की बॉडी शेप, अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन से काफी मिलती-जुलती है। इसलिए वो खुद को किम कार्दर्शियन मानती हैं। फिलहाल वह अमेरिका के मियामी में रहकर जॉब करती है। कैथी को इंस्टाग्राम पर 5.4m लोग फॉलो करते हैं। कैथी रोजाना अपने फॉलोअर्स के लिए हर दिन फोटोज अपलोड करती है।
इनमें से कुछ फोटोज बीच पर तो कुछ जिम में एक्सरसाइज के दौरान क्लिक किए गए होते हैं। कैथी बताती हैं कि शेप को सही करने के लिए उन्होंने कोई भी सर्जरी नहीं कराई है, बल्कि उनकी बॉडी नेचुरल है।
इतना ही नहीं, वे अपनी तस्वीरों को बेहतर बनाने के लिए फोटोशॉप का इस्तेमाल भी नहीं करती हैं। कैथी फिलहाल एक कॉस्मेटिक फर्म में बतौर डिस्ट्रीब्यूटर जॉब करती हैं, लेकिन रात में उन्हें मियामी बीच पर पार्टी करते हुए देखा जा सकता है।