ट्रोलिंग से तंग आकर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने लॉक किया अपना ट्विटर अकाउंट

 
richa chaddha

ऋचा चड्ढा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जो सोशल मीडिया पर अक्सर आलोचकों के निशाने पर रहती हैं और अपने आलोचकों को दो टूक जवाब भी देती हैं। कभी सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखने को लेकर तो कभी अभिनेता अली फजल के साथ अपने रिश्ते को लेकर, उन्हें अक्सर लोगों की अपमानजनक टिप्पणियों का सामना करना पड़ता है। लिहाजा अब अभिनेत्री ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल लॉक कर दी है।

ऋचा ने अपने ट्विटर अकाउंट की सेटिंग्स में कुछ बदलाव किए हैं। उन्होंने इसे लॉक कर दिया है। मतलब यह कि अब उनका अकाउंट वही लोग देख सकेंगे, जो उन्हें फॉलो करते हैं। ट्विटर प्रोफाइल लॉक करने से पहले ऋचा ने प्रशंसकों को यह जानकारी दी थी कि वह ट्विटर ऐप को अपने फोन से हटाने जा रही हैं। उन्होंने लिखा, इस ऐप को मैं अपने फोन से हटा रही हूं। ट्विटर बहुत ज्यादा जहरीला होता जा रहा है, अलविदा। 
ऋचा ने अली फजल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर एक यूजर ने लिखा, तुम्हारा तलाक कब हो रहा है, बताओ, क्योंकि तुम्हारी शादी भी आमिर खान की तरह ज्यादा दिन नहीं टिकने वाली। ऋचा ने लिखा, तुझ भिखारी से शादी नहीं की किसी ने तो तू बौरा रहा है। लड़की ने दहेज मांगा होगा? ना शक्ल, ना अक्ल और गरीब। पायलागू आंटी ये क्या कुपूत दुनिया में ले आईं? ये बेरोजगार बस यहीं चौड़ा हो सकता है। 
ऋचा ने पिछले साल जुलाई में भी अपना ट्विटर अकाउंट प्राइवेट कर दिया था। उस समय ऋचा ने कहा था कि वह जरूरत से ज्यादा समय ट्विटर पर बिता रही थीं। उन्होंने कहा था, मैं अपना अकाउंट प्राइवेट करने जा रही हूं। ऐसा इसलिए नहीं कि ट्विटर जहरीला है। जहरीली तो सारी दुनिया है तो अब क्या करें? उन्होंने कहा, मैं यहां पर मदद करने, विचार रखने और हंसी-मजाक करने के लिए हूं लेकिन इसमें बहुत अधिक समय लगता है। 
काम के मोर्चे पर बात करें तो ऋचा जल्द ही फुकरे के तीसरे पार्ट में नजर आएंगी। वह वेब सीरीज सिक्स सस्पेक्ट्स को लेकर भी चर्चा में हैं। इस थ्रिलर मर्डर मिस्ट्री में उनके साथ प्रतीक गांधी नजर आएंगे। वेब सीरीज इनसाइड एज के तीसरे सीजन और संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरा मंडी में भी ऋचा अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। वह अली के साथ मिलकर फिल्म गर्ल्स विल बी गर्ल्स के प्रोडक्शन का काम भी संभाल रही हैं। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web