पहली बार सामने आए Realme GT Neo 5 के फीचर्स, देखते ही लोग बोले ये है पहली पंसद!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Gadgets

पहली बार सामने आए Realme GT Neo 5 के फीचर्स, देखते ही लोग बोले ये है पहली पंसद!

pic


Realme GT Neo 5 Specs : आज के समय में कौन नहीं चाहता है कि अपने लिए ऐसा खास फोन को खरीदें, जिसमें कैमरा खासियत, प्रोसेसर और बैटरी पैक खास हो, तो इसके लिए आप को बता दे कि ग्राहक फोन को खरीदने के लिए महीनों का इंतजार करते हैं, जिसमें ढेर सारी खासियतें मिले हैं।

मार्केट में कंपनियों में एक से बढ़कर एक धमाकेदार खासियत वाले फोन को लॉन्च करने की होड़ सी लगी है। ग्राहकों को अपने ओर आकर्षित करने के लिए फोन मेकर कंपनी धीरे-धीरे स्मार्टफोन के खासियतों का खुलासा करती है।

तो वही लोगों में रियलमी (Realme) के स्मार्टफोन को खरीदने में एक अलग सी पहचान है, क्योंकि कंपनी के फोन कम कीमत में होते हैं और खासियत के मामले में जबरदस्त होते है।

तो वही रियलमी जीटी नियो 5 (Realme GT Neo 5) के बारे में कई बार ऐसी खासियतों का खुलासा हुआ है, जिससे पता चलता है कि ये फोन 5 जी से लैस होने के साथ जबरदस्त खासियत मिलने वाली है।

तो चलिए आप को यहां पर बताते हैं रियलमी जीटी नियो 5 (Realme GT Neo 5) की सामने आईं ऐसी खासियतें तो दिल पर राज करने वाली है।

रियलमी जीटी नियो 5 (Realme GT Neo 5) में मिलने वालीं ये जबरदस्त खासियतें

रियलमी जीटी नियो 5 (Realme GT Neo 5) में डिस्प्ले

रियलमी जीटी नियो 5 (Realme GT Neo 5) के बारे में कई खासियतें आधिकारिक वेबसाइट्स पर देखी गई है। जिससे मरियलमी जीटी नियो 5 में 1080 x 2412 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा।

रियलमी जीटी नियो 5 (Realme GT Neo 5) में प्रोसेसर

रियलमी जीटी नियो 5 में मिलने वाला प्रोसेसर की बात करें, तोह Realme फ्लैगशिप MediaTek Dimensity 8100 5G SoC से लैस होने वाला है।

रियलमी जीटी नियो 5 (Realme GT Neo 5) में कैमरा सेटअप

कंपनी रियलमी जीटी नियो 5 के फोन में के कैमरा सेटअप में बैक सेटअप में ट्रिपल कैमरा मिलने वाला हैं। इसमें 50MP प्राइमरी + 8MP अल्ट्रावाइड शूटर + 2MP मैक्रो सेंसर शामिल है। यह डिवाइस एक एलईडी फ्लैश के साथ एक 16MP का सेल्फी लेंस सेटअप पैक कर सकता है।

रियलमी जीटी नियो 5 (Realme GT Neo 5) में बैटरी

Realme फोन 240W UltraDart फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh एनर्जी सेल के साथ आता है।

रियलमी जीटी नियो 5 (Realme GT Neo 5) में रैम और स्टोरेज फीचर्स

कंपनी इस फोन को वेरिएंट में लॉन्च करने वाली है, जिसमें सबसे पहले 8 रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और दूसरे वेरिएंट में 12 रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट होने वाला है।

रियलमी जीटी नियो 5 (Realme GT Neo 5) में अन्य खासियतें

इसके अलावा Realme GT Neo 5 के ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 12 से लैस होने वाला है। वही अन्य कनेक्टिविटी विकल्पों में 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और एनएफसी सपोर्ट शामिल हैं।

रियलमी जीटी नियो 5 (Realme GT Neo 5) की कीमत- भारतीय बाजार में रियलमी जीटी नियो 5 (Realme GT Neo 5) की कीमत 38,990 रुपये होने की उम्मीद है

।वही बताया ये भी जा रहा है कि कंपनी रियलमी जीटी नियो 5 (Realme GT Neo 5) अगले महीने यानि की फरवरी 06, 2023 को मार्केट में लॉन्च कर सकती है, जिससे बुकिंग भी कंपनी जल्द ही शुरु करने वाली है।