सैमसंग का सस्ता फोन हुआ लॉन्च, कम दाम में मिल रही दमदार बैटरी के साथ ढेरों खासियतें

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Gadgets

सैमसंग का सस्ता फोन हुआ लॉन्च, कम दाम में मिल रही दमदार बैटरी के साथ ढेरों खासियतें

pic


Samsung Galaxy F04 Price in India : अगर आप लोगों के पास प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने का ज्यादा बजट नहीं है तो आपको बता दें कि सैमसंग ने अपनी F series के अंतर्गत लेटेस्ट स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04 को लॉन्च कर दिया गया है। जिसकी कीमत को ई कॉमर्स वेबसाइट पर कम दाम में बिक रही है। आइए आपको इस डिवाइस की कीमत और फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Samsung Galaxy F04 Price And Offers

इस सैमसंग मोबाइल फोन की कीमत 11 हजार 499 रुपये की है। जिसे 17 प्रतिशत की छूट के बाद 9,499 रुपए में दिया गया है। जिसमें 8,950 का exchange offer भी मिलता है, जिसमें आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए। साथ ही इस फोन को बैंक ऑफर के तहत आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से 1000 रुपए की भी छूट मिलती है। साथ ही इसमें 5% का फ्लिपकार्ट Axis Bank कार्ड से कैशबैक ऑफर भी मिलता है। Also Read - Realme 10 की भारत में धमाकेदार एंट्री, सिर्फ इतने रूपये में मिलेगा धांसू कैमरा और लल्लनटॉप फीचर यानी इन सब ऑफर के लाभ उठाने के बाद इस हैंडसेट की कीमत 8,499 रूपये की मिलती है। उपलब्धता की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी एफ04 की बिक्री 12 जनवरी 2023 से ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर ग्राहकों के लिए शुरू हो जाएगी।

Samsung Galaxy F04 Specifications

डिस्प्ले और सॉफ्टवेयर

इस डिवाइस में 6.5 इंच की एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है जो 1600 × 720 पिक्सल रिजॉल्यूशन है। साथ ही फोन में 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ उतारा गया है। जो कि एंड्रॉयड 12 पर आधारित वन यूआई 4.1 पर काम करता है।

प्रोसेसर, रैम व स्टोरेज

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस बजट Smartphone में मीडियाटेक हीलियो पी35 चिपसेट के साथ है। साथ ही फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक साइड में डुअल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसमें 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर मौजूद है। वहीं सेल्फी और वी़डियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

बैटरी 

इस लेटेस्ट फोन में 5000 एमएएच की बैटरी के साथ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है।

कनेक्टिविटी

डुअल-सिम 4जी, ब्लूटूथ , वाई-फाई और जीपीएस सपोर्ट है। साथ ही फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है. लेकिन आपको फेस अनलॉक सपोर्ट दिया गया हैं।