एक और बदलाव के साथ फैंस के होश उड़ाने आ रहा IPHONE 15 PRO, खरीदने को बेताब हो उठएंगे लोग

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Gadgets

एक और बदलाव के साथ फैंस के होश उड़ाने आ रहा IPHONE 15 PRO, खरीदने को बेताब हो उठएंगे लोग

एक और बदलाव के साथ फैंस के होश उड़ाने आ रहा IPHONE 15 PRO, खरीदने को बेताब हो उठएंगे लोग


iPhone 15 Pro Leak: Apple कंपनी अपने नए iPhone 15 Series की घोषणा अगले महीने कर सकती हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि ऐप्पल आईफोन 15 सीरीज को 13 सितंबर को पेश किया जाएगा लेकिन अभी यह सिर्फ अफवाह है। अभी कंपनी ने इस पर कोई जानकारी नहीं दी है। वहीं जैसे-जैसे इवेंट डेट करीब आ रही है, फोन को लेकर कई अफवाहें और रिपोर्ट्स सामने आने लगी हैं। अब iPhone 15 Pro मॉडल के चिपसेट अपग्रेड को लेकर नई अपडेट सामने आई है।

iPhone 15 Pro chip upgrades

टिपस्टर Unknownz21 ने ट्विटर पर दावा किया है कि iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में A17 बायोनिक चिपसेट दिया गया होगा,जो छह CPU और GPU कोर के साथ आएंगे पिछली पीढ़ी के A16 बायोनिक में छह CPU कोर थे, लेकिन केवल पांच GPU कोर थे। इसलिए, अगली पीढ़ी के प्रोसेसर में एक अलग से GPU कोर होगा, जो अपने गेमिंग यूजर्स के एक्सपीरियंस को बढ़ाएगा।

टिपस्टर Unknownz21 ने नए iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max की कुछ जानकारियां शेयर की है जिसमें दावा किया गया है कि A17 बायोनिक चिपसेट की क्लॉक स्पीड 3.46GHz से बढ़कर 3.7GHz हो जाएगी। यह एक बड़ा बदलाव है, और ये नए प्रोसेसर पिछले मॉडल की तुलना में काफी तेज होंगे।

टिपस्टर ने ये भी दावा किया है कि iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में 6GB की LPDDR5 रैम होगी। जो सैमसंग और माइक्रोन रैम मॉड्यूल की आपूर्ति करेंगे। साथ ही इसमें 8GB रैम की बढ़ोतरी संभव है, लेकिन इस पर अभी कुछ बोलना मुश्किल है बाकी आने वाले समय में ही पता चल सकेगा क्या बदलाव होने वाले है। और कंपनी की तरफ से क्या कुछ ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया जाता है। लेकिन इसके लिए आपको कुछ वक्त तक का इंतजार करना होगा।