OnePlus 12 को लांच करने की तैयारी में कंपनी, मिलेगा 100W चार्जिंग सपोर्ट

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Gadgets

OnePlus 12 को लांच करने की तैयारी में कंपनी, मिलेगा 100W चार्जिंग सपोर्ट

OnePlus 12


वनप्लस आजकल अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 12 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लीक रिपोर्ट के अनुसार यह फोन इसी महीने मार्केट में एंट्री कर सकता है। फोन को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे हैं।इसी बीच इसे 3C सर्टिफिकेशन मिल गया है।

इस सर्टिफिकेशन में फोन की चार्जिंग टेक्नोलॉजी के बारे डीटेल्स दी गई हैं। सर्टिफिकेशन में इस फोन के लिए दो मॉडल नंबर के चार्जर की जानकारी दी गई है। इनका मॉडल नंबर- VCBAHBCH और VCBAOBCH है। दोनों चार्जर 11V/9.1A तक के पावर आउटपुट को सपोर्ट करते हैं। इससे यह माना जा रहा है कि वनप्लस 12 100 वॉट की चार्जिंग के साथ आएगा। 

कंपनी पहले ही कन्फर्म कर चुकी है कि यह फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट पर काम करेगा। हाल में इस फोन को AnTuTu पर भी देखा गया था। इसमें इस फोन को 2,110,808  का स्कोर मिला था। वहीं, इस हफ्ते की शुरुआत में यह फोन IMDA और गीकबेंच पर भी लिस्ट हुआ था। कंपनी ने इस फोन में फ्लैगशिप Lytia ड्यूल-लेयर स्टैक्ड कैमरा सेंसर के लिए सोनी के साथ पार्टनरशिप की है। 

मिल सकते हैं ये फीचर

रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन में 2K रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1200 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करेगा। यह फोन 16जीबी तक की रैम और 1टीबी तक के स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है।

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट देने वाली है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे। 

इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 64 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी ऑफर करने वाली है। यह बैटरी 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। खास बात है कि फोन में 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग भी मिलेगी। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देने वाली है।