मनचलों से भिड़ी लड़की, थाने बुला मंगवाई माफी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

मनचलों से भिड़ी लड़की, थाने बुला मंगवाई माफी

नोएडा। नोएडा में एक 22 वर्षीय युवती ने बहादुरी दिखाते हुए बीच सड़क भद्दे कॉमेंट करने वाले दो बाइक सवार मनचलों को न सिर्फ भागने को मजबूर कर दिया। वह यहीं नहीं रुकी बल्कि उसने आरोपियों को थाने बुलवाकर दोस्तों और रिश्तेदारों के सामने माफी मांगने को कहा


मनचलों से भिड़ी लड़की, थाने बुला मंगवाई माफीनोएडा। नोएडा में एक 22 वर्षीय युवती ने बहादुरी दिखाते हुए बीच सड़क भद्दे कॉमेंट करने वाले दो बाइक सवार मनचलों को न सिर्फ भागने को मजबूर कर दिया। वह यहीं नहीं रुकी बल्कि उसने आरोपियों को थाने बुलवाकर दोस्तों और रिश्तेदारों के सामने माफी मांगने को कहा। 

युवती के अड़े रहने पर आखिरकार दो दिन बाद लड़कों ने सबके सामने उससे माफी मांगी। पुलिस ने बताया कि रबुपुरा इलाके की अंजली यादव 12वीं पास है और सिलाई का काम सीख रही है और बस से पड़ोस के गांव में क्लास करने जाती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लड़की के एक चाचा ने बताया कि वह रोज की तरह दो सहेलियों के साथ अकालपुर बस स्टैंड जा रही थी उन्हें झझर जाना था, जहां वे क्लास करती हैं। जब लड़के उन्हें देखकर भद्दे कॉमेंट करने लगे अंजली ने उनका विरोध किया और उनसे बहस करने लगी। 

जब अंजली जोर से चिल्लाई तो उनमें से एक पास आकर उससे झगड़ने लगा। वह मामले को अनदेखा नहीं करना चाहती थी। उसके विरोध के बाद झगड़ा मारपीट में बदल गया। उनके बीच मारपीट देख वहां लोग जुटने लगे जिसके बाद दोनों लड़के डरकर भाग गए।