बिजनौर में चलती कार में छात्रा से गैंगरेप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

बिजनौर में चलती कार में छात्रा से गैंगरेप

उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के हल्दौर थाना क्षेत्र में मुजफ्फरनगर जिले की रहने वाली एक छात्रा को अगवा कर उसके साथ कथित रूप से चलती कार में तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। यह जानकारी एसपी ने गुरुवार को दी। पुलिस अधीक्ष


बिजनौर में चलती कार में छात्रा से गैंगरेपउत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के हल्दौर थाना क्षेत्र में मुजफ्फरनगर जिले की रहने वाली एक छात्रा को अगवा कर उसके साथ कथित रूप से चलती कार में तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। यह जानकारी एसपी ने गुरुवार को दी।
पुलिस अधीक्षक (एसपी) संजीव त्यागी ने दर्ज प्राथमिकी के आधार पर गुरुवार को बताया कि मुजफ्फरनगर जिले की रहने वाली बी.ए. की एक छात्रा बुधवार की शाम कोटद्वार ट्यूशन पढऩे जा रही थी, जिसे कार सवार तीन युवकों ने जबरन अगवा कर लिया और उसके साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद चलती कार से धक्का देकर हल्दौर चैराहे में सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए हैं।
उन्होंने बताया कि पीडि़ता को पुलिस घटनास्थल ले गई थी, जहां से मोबाइल फोन की बैटरी और अन्य सामान बरामद कर कब्जे में ले लिया है। आरोपियों में से एक की पहचान हल्दौर थना क्षेत्र के जैतपुर निवासी संजीव के रूप में हुई है। तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है और पीडि़त छात्रा को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है।