मुस्लिम ताजमहल के भीतर नमाज पढ़ेंगे तो हम भी करेंगे पूजा : बजरंग दल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

मुस्लिम ताजमहल के भीतर नमाज पढ़ेंगे तो हम भी करेंगे पूजा : बजरंग दल

ताजमहल में बीते मंगलवार को कुछ मुस्लिमों द्वारा नमाज पढ़ने के मामले में विवाद हो गया है। दरअसल हिंदूवादी संगठन बजरंग दल ने इस पर कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा है कि यदि मुस्लिम ताजमहल के भीतर नमाज पढ़ेंगे तो हम भी आरती करेंगे। बजरंग दल के नेता गोविंद प


मुस्लिम ताजमहल के भीतर नमाज पढ़ेंगे तो हम भी करेंगे पूजा : बजरंग दलताजमहल में बीते मंगलवार को कुछ मुस्लिमों द्वारा नमाज पढ़ने के मामले में विवाद हो गया है। दरअसल हिंदूवादी संगठन बजरंग दल ने इस पर कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा है कि यदि मुस्लिम ताजमहल के भीतर नमाज पढ़ेंगे तो हम भी आरती करेंगे।

बजरंग दल के नेता गोविंद पाराशर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “6-7 लोगों ने बिना परमिशन के ताजमहल में नमाज पढ़कर सुप्रीम कोर्ट के फैसले की धज्जियां उड़ायी हैं। सुप्रीम कोर्ट ने ताजमहल में नमाज पढ़ने पर रोक लगायी गई थी, इसके बावजूद सुप्रीम कोर्ट के फैसले की अवहेलना की गई।”

नमाज पढ़ने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए बजरंग दल के नेता ने कहा कि “हिंदूवादी नेताओं ने सिर्फ ताजमहल में आरती करने का ऐलान किया था और उन्हें जेल भेज दिया गया था।

हिंदूवादी नेता ने कहा कि इन लोगों ने ताजमहल को तमाशा बनाया हुआ है, यदि ये लोग ताजमहल में नमाज पढ़ सकते हैं तो फिर हम भी इसमें पूजा करेंगे।”