एक साथ प्रेग्‍नेंट हुईं अस्‍पताल की 36 नर्सें

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

एक साथ प्रेग्‍नेंट हुईं अस्‍पताल की 36 नर्सें

अमेरिका के एक अस्पताल में 36 नर्सेंज एक साथ प्रेग्नेंट हुईं। साल 2019 में इस अस्पताल की इतनी नर्सों की एक साथ डिलीवरी अपने आप में एक रिकॉर्ड होगा। यह अस्पताल अमेरिका के मिसौरी राज्य के कंसास सिटी में है और नियोनैटल इंटेंसिव केयर नर्सरी (एनआईसीयू) के


एक साथ प्रेग्‍नेंट हुईं अस्‍पताल की 36 नर्सें
अमेरिका के एक अस्‍पताल में 36 नर्सेंज एक साथ प्रेग्‍नेंट हुईं। साल 2019 में इस अस्‍पताल की इतनी नर्सों की एक साथ डिलीवरी अपने आप में एक रिकॉर्ड होगा। यह अस्‍पताल अमेरिका के मिसौरी राज्‍य के कंसास सिटी में है और नियोनैटल इंटेंसिव केयर नर्सरी (एनआईसीयू) के चिल्‍ड्रेन्‍स मर्सी की नर्सें यह रिकॉर्ड बनाने जा रही हैं। अस्‍पताल में साल 2019 में 20 बच्‍चों का जन्‍म हो चुका है और 16 बच्‍चों का जन्‍म होना बाकी है।

हॉस्पिटल के पब्लिक रिलेशंस डायरेक्‍टर जेक जैकबसन ने कहा कि ये नर्सें सारा दिन अस्‍पताल में प्रि-मेच्‍योर और सबसे ज्‍यादा बीमार बच्‍चों की देखभाल करती हैं। इसके बाद जब उनकी शिफ्ट पूरी हो जाती है तो फिर वह एक दूसरे का ध्‍यान एक प्रेग्‍नेंट महिला और मॉम के तौर पर रखती हैं।

अस्‍पताल की नर्स मिशेल जेन्‍स ने कहा, 'हम इस बारे में बात कर सकते हैं और एक दूसरे के लिए हमेशा उत्‍साहित रहते हैं।' मिशेल की डिलीवरी 29 नवंबर को होगी और उनका एक दो साल का बेटा भी है।