बिना मेकअप के गर्लफ्रेंड को देखते ही बॉयफ्रेंड ने कर लिया ब्रेकअप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

बिना मेकअप के गर्लफ्रेंड को देखते ही बॉयफ्रेंड ने कर लिया ब्रेकअप

मेकअप करके लड़कियां अपनी खूबसूरती को बढ़ा लेती हैं. लेकिन इससे हमारी त्वचा बहुत खराब हो जाती है. सोफिया और उसका बॉयफ्रेंड अपने जीवन में काफी खुश थे. लेकिन जब बॉयफ्रेंड ने एक दिन सोफिया को बिना मेकअप के देखा तो तुरंत ही उससे ब्रेकअप कर लिया. 22 वर्षी


बिना मेकअप के गर्लफ्रेंड को देखते ही बॉयफ्रेंड ने कर लिया ब्रेकअप
मेकअप करके लड़कियां अपनी खूबसूरती को बढ़ा लेती हैं. लेकिन इससे हमारी त्वचा बहुत खराब हो जाती है. सोफिया और उसका बॉयफ्रेंड अपने जीवन में काफी खुश थे. लेकिन जब बॉयफ्रेंड ने एक दिन सोफिया को बिना मेकअप के देखा तो तुरंत ही उससे ब्रेकअप कर लिया.

22 वर्षीय सोफिया एक बीमारी से पीड़ित है, जिस वजह से उनका चेहरा खराब हो गया है. इस वजह से वह काफी बदसूरत दिखती हैं. सोफिया खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए मेकअप करती है, जिससे उनकी पूरी सूरत बदल जाती है.

एक दिन सोफिया को उसके बॉयफ्रेंड ने सरप्राइज़ देने की योजना बनाई. वह बिना बताए ही सोफिया के घर सुबह-सुबह पहुंच गया. सोफिया ने मेकअप नहीं किया हुआ था. जब उसने सोफिया को बिना मेकअप के देखा तो वह घबरा गया और उसने उसी समय सोफिया से ब्रेकअप करने का सोच लिया. उसने सोफिया को काफी बुरा भला सुनाया.

बता दें कि सोफिया रेयर डिजीज से पीड़ित है, जिसकी वजह से उनके चेहरे की त्वचा फटती जा रही है और उसमें से खून बहता है. सोफिया ने बताया यह बीमारी उसे बचपन से ही है. लेकिन अब काफी बढ़ गई है. इस बीमारी को छुपाने के लिए सोफिया मेकअप का इस्तेमाल करती हैं.

सोफिया सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. लेकिन ब्रेकअप के बाद वह पूरी तरह से टूट चुकी हैं.