दुबई के शासक शेख की पत्नी हया बिन्त हुसैन अपने बॉडीगार्ड को दिल दे बैठी

 

जॉर्डन की राजकुमारी और दुबई के शासक शेख की छठी पत्नी हया बिंत हुसैन के उनके बॉडीगार्ड के साथ संबंध होने की खबर है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि राजकुमारी का उसके बॉडीगार्ड के साथ संबंध था और रिश्ते को छिपाने के लिए, राजकुमार हया ने करोड़ों रुपये लुटाए। लेकिन आखिरकार यह रहस्य पूरी दुनिया के सामने आ गया है। बता दें कि दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने उन्हें बिना बताए तलाक दे दिया था।

रिपोर्ट में कहा गया है कि राजकुमारी का मामला बॉडीगार्ड रसेल फ्लावर के साथ शुरू हुआ, जो ब्रिटेन की एक अदालत में मुकदमे के आधार पर उनसे नौ साल छोटा था। फिर उन्होंने अंगरक्षक राजकुमारी हया के लिए पूरी तरह से काम करना शुरू कर दिया। रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमारी हया और अंगरक्षक रसेल फ्लावर का यह मामला लगभग दो साल तक चला। इस रिश्ते को छिपाने के लिए राजकुमारी ने करोड़ों रुपये खर्च किए।

बताया जा रहा है कि राजकुमारी ने रसेल के साथ अपने संबंधों पर चुप रहने के लिए तीन अन्य अंगरक्षकों को भी करोड़ों रुपये दिए। जानकारी के अनुसार, राजकुमारी हया अपने अंगरक्षकों को महंगे उपहार देती थीं। हालांकि, दुबई के शासक ने फरवरी 2019 में शरिया कानून के तहत राजकुमारी को बिना बताए तलाक दे दिया।

राजकुमारी हया ने वर्ष 2018 में दुबई छोड़ दिया है और कई वर्षों से यूके में रह रही हैं। वहीं, तलाक के बाद राजकुमारी ने बच्चों की कस्टडी को लेकर ब्रिटेन की एक अदालत में केस दायर किया, जिसका फैसला हया के पक्ष में सुनाया गया।

From around the web