सरे बाजार में सिरफिरे युवक ने तीर-धनुष से किया हमला

 
00

दक्षिणपूर्वी नॉर्वे के कोंग्सबर्ग शहर में एक व्यक्ति ने तीर से पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। साथ ही इस हमले में दो लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

कोंग्सबर्ग के टाउन सेंटर में कई जगहों पर हुए हमलों के पीछे का मकसद अभी भी स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने आतंकी घटना से इनकार किया है।

पुलिस अधिकारी ओविंद आस ने पांच लोगों की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि दोनों घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में एक पुलिस अधिकारी भी शामिल है जो ड्यूटी खत्म होने के बाद सामान को जनरल स्टोर पर ले जा रहा था। इस दौरान एक हठी युवक ने तीर चलाकर पांच लोगों की जान ले ली.

कोंग्सबर्ग पुलिस प्रमुख ओविंद आस ने कहा कि हमलावर को घटनास्थल से 25 किलोमीटर दूर ड्रेमेन इलाके से गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान उसने पुलिस पर हमला करने की भी कोशिश की, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने संदिग्ध की पहचान कोंग्सबर्ग निवासी दानिश के रूप में की है, जिसका हमलावर के खिलाफ कोई पूर्व आरोप नहीं है। 12 अक्टूबर की रात अचानक उसने बाणों से हमला करना शुरू कर दिया। इसमें पांच लोगों की मौत हो गई।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web