बालकनी पर आई महिला फिसलकर 19वें फ्लोर से गिरी, फिर भी कुछ नहीं हुआ

 
00

चीन की एक गगनचुंबी इमारत में ऐसी घटना घटी है जिसे लेकर हर कोई हैरान है. यहां एक बुजुर्ग महिला जब बालकनी में कपड़े सुखाने आई तो वह 19वीं मंजिल से फिसल कर गिर पड़ी। इसके बाद हैरान कर देने वाली घटना घटी, जिससे बुजुर्ग महिला को बचा लिया गया।

कैमरे में कैद एक नाटकीय क्षण में, एक 82 वर्षीय महिला को पूर्वी चीन में एक इमारत की 19 वीं मंजिल से गलती से गिरने के बाद कपड़े के रैक से उल्टा लटका देखा गया। साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, महिला दक्षिणी चीन के जिआंगसु प्रांत के यंग्ज़हौ में अपने अपार्टमेंट की 19वीं मंजिल की बालकनी पर अपने कपड़े सुखा रही थी, जब उसका एक्सीडेंट हो गया।

भयावह वीडियो में महिला के दोनों पैर 18वीं मंजिल की बालकनी के कपड़े के रैक पर फंस गए थे और शव 17वीं मंजिल की बालकनी पर लटक रहा था. उसे बचाने के लिए दमकल कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे। रेस्क्यू टीम ने उसे 18वीं मंजिल और 17वीं मंजिल से पकड़कर रस्सी से बांध दिया। 18वीं मंजिल पर मौजूद कर्मचारियों ने बूढ़े को ऊपर खींच लिया और उसी समय 17वीं मंजिल पर मौजूद लोगों ने उसे उठा लिया. उसे सकुशल वापस लाया गया और कोई हताहत नहीं हुआ।

घटना की जांच में पुष्टि हुई कि महिला निजी कपड़े धो रही थी जब वह बालकनी के फर्श से गिर गई। इस बीच, वीडियो वायरल हो गया है और लोगों ने महिला को बचाने के लिए दमकलकर्मियों की सराहना की है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि दमकलकर्मियों ने कमाल का काम किया है.

 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web