फेसबुक से हुई ये बड़ी गलती, मांगनी पड़ी माफी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. International

फेसबुक से हुई ये बड़ी गलती, मांगनी पड़ी माफी

अमेरिका की सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक इंक ने ग्रुप फेसटाइम सेक्योरिटी बग के जरिये उपभोक्ता की बातचीत को छिपकर सुनने के मामले माफी मांग ली। फेसबुक ने एक बयान में कहा कि बग की गड़बडिय़ां ठीक कर ली गयी हैं और लूप को बंद करने के लिए अगले सप्ताह जानकारी दी


फेसबुक से हुई ये बड़ी गलती, मांगनी पड़ी माफी अमेरिका की सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक इंक ने ग्रुप फेसटाइम सेक्योरिटी बग के जरिये उपभोक्ता की बातचीत को छिपकर सुनने के मामले माफी मांग ली। फेसबुक ने एक बयान में कहा कि बग की गड़बडिय़ां ठीक कर ली गयी हैं और लूप को बंद करने के लिए अगले सप्ताह जानकारी दी जाएगी।
फेसबुक ने कहा, हम अपने ग्राहकों से तहे दिल से माफी मांगते हैं और उनकी सुरक्षा से जुड़े मुद्दे को लेकर चिंतित हैं। हमने एप्पल के सर्वर पर ग्रुप फेसटाइम सिक्योरिटी बग को ठीक कर दिया है और हम अगले सप्ताह उपयोगकर्ताओं के लिए इस सुविधा को फिर से सुरक्षित करने के लिए एक नवीन सॉफ्टवेयर जारी करेंगे। उल्लेखनीय है कि 19 जनवरी एरिजोना में एक 14 वर्षीय लड़का दोस्तों के साथ ग्रुप फेसिंग कर रहा था, तो पाया कि वह अपने दोस्त को सुन सकता है, भले ही दोस्त ने लाइव चैट के लिए उसकी कॉल का रिसीव नहीं किया हो।