अगर आप भी अपने गर्लफ्रेंड के साथ करतें हैं ऐसा, तो जान लिजिए ज्यादा दिन नहीं टिक सकता आपका रिश्ता

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Lifestyle

अगर आप भी अपने गर्लफ्रेंड के साथ करतें हैं ऐसा, तो जान लिजिए ज्यादा दिन नहीं टिक सकता आपका रिश्ता

pic


अक्सर ऐसा होता है कि लड़कों के कुछ आदतों के चलते उनके अच्छे से अच्छे रिलेशनशिप टूट जाते हैं। इसलिए समय रहते आदतों को सुधार लेना चाहिए अगर आप भी उन लड़कों में शामिल है जिनका रिलेशन से ज्यादा समय नहीं टिकता है और कुछ वक्त के बाद लड़ाई झगड़े होकर ब्रेकअप हो जाता है, तो आपको भी इन कारणों को जानने की आवश्यकता है। जिससे आप दोनों के बीच दरार भढ़ रही हूं

कई बार लड़कों की इन आदतों से रिश्ते टूट जाते हैं इसलिए समय रहते हैं उन्हें ठीक कर लेना चाहिए आइए जानते हैं वह कौन सी आदत है जिससे आप के रिश्ते टूट जाते हैं।

लड़की को स्पेस न देना

किसी लड़की के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद अक्सर यह देखा गया है कि लड़का चाहता है कि उसकी पार्टनर दिन भर उसके साथ रहे। फोन पर चैट करें, कॉल करें या फिर सामने रहे ऐसे में लड़की को जब स्पेस नहीं मिलता है तो यह रिलेशनशिप टूटने का कारण बनता है, क्योंकि लड़कों को यह समझना होगा कि लड़की की भी अपनी एक जिंदगी है।

जिसमें उसके कुछ और भी जरूरी रिश्ते हैं, दोस्त हैं, जिन्हें उन्हें वक्त देना होगा। ऐसे में अगर लड़की रिलेशनशिप में अपने आप को बंधा हुआ महसूस करेगी। तो वह जल्दी आपसे रिश्ता तोड़ना चाहेगी।

शक करना

किसी भी रिश्ते में जब कोई लड़का अपनी पार्टनर पर शक करता है तो वह रिश्ते टूट जाता है क्योंकि लड़की को यह एहसास हो जाता है कि उसका पार्टनर उस पर भरोसा नहीं करता।


गुस्सा करना

हर बात पर गुस्सा करना अगर आप में शामिल है जो हर छोटी बात पर अपनी गर्लफ्रेंड पर चिल्लाना शुरू कर देते हैं और यह भी नहीं देखते हैं कि आप कौन सी जगह पर खड़े हैं ऐसे में लड़की को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं होती और वह रिलेशनशिप तोड़ देती है।

गलती ना मानना

अगर गलती होने पर भी लड़का दिल से माफी नहीं मांगता है तो यह बात लड़की को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है या फिर बस सॉरी केवल दिखावे के लिए, एहसान के तौर पर बोलते हैं इस आदत के लड़के को भी लड़कियां पसंद नहीं करती है और रिलेशनशिप में नहीं आना चाहते हैं।