लोक निर्माण मंत्री भार्गव ने 9 करोड़ रुपए के निर्माण कार्यों का भूमि-पूजन और शिलान्यास किया

लोक निर्माण मंत्री भार्गव ने 9 करोड़ रुपए के निर्माण कार्यों का भूमि-पूजन और शिलान्यास किया

भोपाल : लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने सागर जिले की गढ़ाकोटा नगर पंचायत क्षेत्र में 9 करोड़ रुपए की लागत वाले निर्माण कार्यों का भूमि-पूजन और शिलान्यास किया। इनमें 5 करोड़ की लागत वाले गढ़ाकोटा नगर पंचायत क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के  नवीन भवन का शिलान्यास शामिल हैं। 

लोक निर्माण मंत्री ने कहा कि प्रदेश में अधो-संरचना विकास के लिए राज्य सरकार द्वारा तेजी से कार्य किए जा रहे हैं। केंद्र और राज्य सरकार सड़क और भवनों के निर्माण के लिए पर्याप्त धनराशि मुहैया करा रही है। उन्होंने कहा कि इस राशि का उपयोग क्षेत्र में उचित और समुचित तरीके से हो सके यह देखना स्थानीय जन-प्रतिनिधियों का दायित्व है। उन्होंने सभी निर्माण एजेंसियों से काम की गुणवत्ता और समय-सीमा में कार्य पूर्ण करने की अपेक्षा भी की।

मंत्री भार्गव ने गढ़ाकोटा पथरिया फोरलेन मार्ग से मगरधा पहुँच मार्ग,  गढ़ाकोटा पुलिस थाना से छोटा पुल,  जवाहर वार्ड, गांधी वार्ड, गंजोरा तिगड्डा,  घुन घुनिया जैन मंदिर मार्ग सुदृढ़ीकरण एवं सुंदरीकरण, गढ़ाकोटा पथरिया फोरलेन मार्ग से दत्त पुरा पहुँच मार्ग, गड्ढा गढ़ाकोटा से पचारा पिपरिया मार्ग का भूमि-पूजन किया गया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही ताज़ा अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो करें।

From around the web