प्रधानमंत्री की हर घर तिरंगा मुहिम हजरत निजामुद्दीन औलिया की दरगाह पहुंची

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. National

प्रधानमंत्री की हर घर तिरंगा मुहिम हजरत निजामुद्दीन औलिया की दरगाह पहुंची

bjp minority wing presented tiranga to dargah nizamuddin

- मोर्चा के अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी की हर शहरी से अपने घरों में तिरंगा फहराने की अपील
 


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आजादी के अमृत महोत्सव पर हर घर तिरंगा अभियान के तहत भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने दरगाह हजरत निजामुद्दीन औलिया में दरगाह के सज्जादानशीन सैयद काशिफ निजामी से मुलाकात की और तिरंगा भेंट किया।

इस प्रतिनिधिमंडल में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के उपाध्यक्ष चौधरी जाकिर हुसैन, भाजपा प्रवक्ता और अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी सैयद यासिर जिलानी और जोजो जोश भी मौजूद थे।

इस अवसर पर जमाल सिद्दीकी ने देश के सभी नागरिकों से अपने घरों में तिरंगा लगाने की अपील की और कहा कि ऐसे समय में जब हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं और हमारा देश हर घर तिरंगा अभियान के लिए तैयार है, हमें चाहिए कि इस तिरंगा अभियान में बढ़चढ़ कर हिस्सा लें।

यासिर जिलानी ने कहा कि हमें अपने देश और तिरंगे पर बहुत गर्व है। आइए हम सभी इस तिरंगा अभियान में भाग लें और राष्ट्रीय विकास के लिए काम करते रहें। उन्होंने सोशल मीडिया पर 15 अगस्त तक तिरंगे को अपनी प्रोफाइल पिक्चर के तौर पर इस्तेमाल करने की अपील की। उन्होंने कहा कि भारत एक गौरवपूर्ण और ऐतिहासिक क्षण का गवाह बनने के लिए पूरी तरह तैयार है। देश की आजादी के 75 साल पूरे हो रहे हैं। ’हर घर तिरंगा’ अभियान ’आजादी का अमृत महोत्सव’ का हिस्सा है, जिसका उद्देश्य भारत की आजादी के 75वें वर्ष के अवसर पर लोगों को घर पर ’तिरंगा’ फहराने के लिए प्रोत्साहित करना है। मेरा देश के सभी नागरिकों से अनुरोध है कि इस अभियान में हिस्सा लेकर घर में तिरंगा जरूर फहराएं, क्योंकि मातृभूमि के लिए प्यार हर हाल में जरूरी है।