लखनऊ में जन स्वाभिमान दिवस मनायेगी अपना दल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Regional

लखनऊ में जन स्वाभिमान दिवस मनायेगी अपना दल


लखनऊ में जन स्वाभिमान दिवस मनायेगी अपना दल


लखनऊ, 23 जून(हि.स.)। प्रदेश की बड़ी राजनीतिक पार्टी अपना दल आगामी दो जुलाई को लखनऊ में जन स्वाभिमान दिवस मनायेगी। अपना दल के संस्थापक स्वर्गीय सोनेलाल पटेल की जयंती पर किसानों, कमेरों, शोषितों एवं वंचितों के साथ साथ पार्टी के पदाधिकारियों का जन स्वाभिमान दिवस मनाने को एक साथ जुटना होगा।

अपना दल की सदस्य और विधायक डा.सुरभि गंगवार ने बताया कि बीते दिनों अपना दल के इकाई गठन के कार्यक्रम हुए और तेजी से सदस्यता भी चली। पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए सभी कार्यकर्ता कटिबद्ध है। पार्टी की स्थापना करने वाले हमारे नेता स्वर्गीय सोनेलाल पटेल की 72 वीं जयंती को अपना दल के सभी कार्यकर्ता जन स्वाभिमान दिवस के रूप में मनायेंगे। ये आयोजन लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के सभागार में सुबह 11 बजे होगा।

उन्होंने बताया कि अपना दल की नेता और भारत सरकार में केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने पार्टी को एक बार फिर से उंचाईयों तक पहुंचाया है। वह पहले दिन से पार्टी को बढ़ाने का कार्य करती रही हैं। पिछले दिनों उनके केन्द्र में मंत्री बनने के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं का हौसला और भी बुलंद हुआ है। उनके नेतृत्व में बीते विधानसभा चुनाव में भी अपना दल ने अच्छा प्रदर्शन किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद