मुख्यमंत्री आज लेंगे करौली जिले के हालात का जायजा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Regional

मुख्यमंत्री आज लेंगे करौली जिले के हालात का जायजा

ashok_gehlot


जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार को करौली जिले में बारिश के बाद पैदा हुए हालात का जायजा लेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री हाड़ौती संभाग के जिलों के अलावा धौलपुर में बाढ़ से हुई तबाही का आकलन कर अफसरों को बाढ़ पीड़ितों को त्वरित राहत पहुंचाने के निर्देश दे चुके हैं।

कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री गहलोत सवेरे 11ः30 बजे हेलिकॉप्टर से करौली जिले के मंडरायल पहुंचेंगे। यहां वे बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लेकर आमजन से बातचीत करेंगे। मुख्यमंत्री यहां से दोपहर साढ़े बारह बजे रवाना होकर एक बजे जयपुर लौट जाएंगे।

इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार दाेपहर राजाखेड़ा क्षेत्र के प्रभावित इलाकों में पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री ने पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के साथ राजाखेड़ा उपखंड क्षेत्र में चंबल में आई बाढ़ के हालात का जायजा लेकर बाढ़ से प्रभावित हुए परिवारों को मदद दिलाने का आश्वासन दिया है। मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा है कि बाढ़ग्रस्त क्षेत्र प्रदेश के काेटा, बारां, सवाईमाधाेपुर, कराैली और धौलपुर में भारी नुकसान हुआ है। बाढ़ आपदा क्षेत्र में लोगों के मकान धराशायी हुए हैं। उन्होंने भरोसा दिया है कि सरकार पीड़ित परिवारों का सरकार सर्वे कराएगी और उचित मुआवजा दिलाया जाएगा।