फरीदाबाद : कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी हत्याकांड का शूटर गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Regional
  3. Haryana

फरीदाबाद : कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी हत्याकांड का शूटर गिरफ्तार


फरीदाबाद : कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी हत्याकांड का शूटर गिरफ्तार


विकास उर्फ मालहे को सीआईए डीएलएफ ने दबोचा, 20 आरोपित पहले ही पहुंच चुके हैं जेल

फरीदाबाद, 24 जून (हि.स.)। कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी हत्याकांड में शामिल शूटर विकास उर्फ मालहे को अपराध शाखा डीएलएफ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में 20 आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। आरोपित मालहे पर हरियाणा व पंजाब में हत्या के सात मुकदमे सहित 14 मामले दर्ज हैं।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित विकास उर्फ मालहे गुरुग्राम जिले के धनवापुर गांव का रहने वाला है। आरोपित कौशल गैंग का सदस्य है, जिसने 26 जून, 2019 में अपने साथियों के साथ मिलकर फरीदाबाद के कांग्रेस प्रवक्ता विकास पर ताबडतोड फायरिंग कर हत्या कर दी थी।

इस मामले में फरीदाबाद पुलिस ने कौशल गैंग के मुखिया कौशल तथा अमित सहित 20 आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके अलावा एक आरोपित रोहित गुड़गांव पुलिस ने एक मुठभेड़ में मारा गिराया था। इस मामले में फरार चल रहे आरोपित विकास को फरीदाबाद सेक्टर 12 से गिरफ्तार किया है, जिसे दिल्ली पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी। इसके पश्चात क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने आरोपित को प्रोडक्शन पर लेकर गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को शुक्रवार को कोर्ट में पेश करके 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज