सिविक वोलेंटियर्स को अग्निपथ में शामिल होने का दिलीप ने किया आह्वान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Regional
  3. West Bengal

सिविक वोलेंटियर्स को अग्निपथ में शामिल होने का दिलीप ने किया आह्वान


सिविक वोलेंटियर्स को अग्निपथ में शामिल होने का दिलीप ने किया आह्वान


जलपाईगुड़ी, 23 जून (हि.स.)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल के सिविक वोलेंटियर्स से 'अग्निपथ परियोजना' में शामिल होने की अपील की है। उन्होंने गुरुवार को जलपाईगुड़ी स्थित भाजपा कार्यालय में बैठकर राज्य के युवाओं से आह्वान किया।

दिलीप घोष ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि सिविक वोलेंटियर्स का चयन कैसे किया जाता है। हालांकि, सिविक वोलेंटियर्स के लिए मासिक वेतन से घर चलाना संभव नहीं है तो कम से कम उन्हें अग्निपथ परियोजना में नाम देना चाहिए। दिलीप घोष ने कहा कि अग्निपथ के साथ सिविक वालेंटियर्स के कार्य से तुलना नहीं करें क्योंकि जिन लोगों को अग्निपथ के तहत नौकरी मिलेगी, उन्हें प्रति माह बहुत अधिक वेतन मिलेगा उनके कपड़ों से लेकर रहने-खाने का खर्चा सब कुछ केंद्र सरकार मुहैया कराएगी। इसलिए दिलीप ने कहा कि सिविक वोलेंटियर्स को अग्निवीर के रूप में शामिल होना चाहिए।

दरअसल आज दिलीप घोष जलपाईगुड़ी में भाजपा पार्टी कार्यालय में आयोजित श्यामाप्रसाद मुखर्जी के पुण्यतिथि समारोह में शामिल हुए। इस दौरान पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह आगामी सिलीगुड़ी उप-मंडल परिषद वोट के बारे में आशावादी हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा को चुनाव में अच्छे नतीजे मिलेंगे। हिन्दुस्थान समाचार /सुगंधी/गंगा