दिनदहाड़े शूट आउट, एक की मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Regional
  3. West Bengal

दिनदहाड़े शूट आउट, एक की मौत


दिनदहाड़े शूट आउट, एक की मौत


हावड़ा, 15 मई (हि.स.)। हावड़ा जिले के डोमजूर में रविवार को सुबह-सुबह शूट आउट की घटना हुई है। बाजार में प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मार कर एक व्यवसायी की हत्या कर दी गई। हालांकि जिसे गोली मारी गई वह भी इलाके में समाजविरोधी के रूप में ही परिचित था। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। मृत व्यक्ति का नाम तापस दोलुई था। वह डोमजुर के माकड़दह इलाके का निवासी था।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार मृतक कई आपराधिक गतिविधियों में लिप्त था। कई माह पहले वह जेल भी गया था। हाल ही में वह जेल से छूटकर बाहर आया था। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह वह अपने घर के पास ही एक दुकान के पास खड़ा था। तभी मोटरसाइकिल से दो लोग आए और उसे गोलीमार कर फरार हो गए। तापस को पांच गोलियां लगी और वह घटनास्थल पर ही मारा गया। डोमजूर थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले राज्य में 24 घंटे के भीतर तीन शूट आउट की घटनाएं घटी थीं। एक घटना में एक व्यवसायी की मौत हो गई थी जबकि अन्य दो लोग जख्मी हुए थे। इसके बाद रविवार को फिर घटी शूट आउट की घटना ने पुलिस के रवैए पर सवाल खड़ा कर दिया है। हिन्दुस्थान समाचार/ धनंजय/गंगा