UP की इस सीट से चुनाव लड़ सकते हैं 'संजय दत्त'

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

UP की इस सीट से चुनाव लड़ सकते हैं 'संजय दत्त'

एक्टर संजय दत्त इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं. हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि संजय राजनीति में एक बार फिर से कदम रखने वाले हैं. कुछ मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक संजय दत्त साल 2019 लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. जी हां... कहा जा रहा है कि संजय दत्त


UP की इस सीट से चुनाव लड़ सकते हैं 'संजय दत्त'
एक्टर संजय दत्त इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं. हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि संजय राजनीति में एक बार फिर से कदम रखने वाले हैं.

कुछ मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक संजय दत्त साल 2019 लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. जी हां... कहा जा रहा है कि संजय दत्त उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं.

सूत्रों की माने तो संजय दत्त उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मायावती की पार्टी समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के गठबंधन के टिकट पर गाजियाबाद से चुनाव लड़ सकते हैं.

जी हां... सपा-बसपा का गठबंधन गाजियाबाद की इस सीट पर बीजेपी को कड़ी टक्कर देने के लिए अभिनेता संजय दत्त को मैदान में उतार सकती है. हालांकि अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

इससे पहले साल 2009 में संजय दत्त समाजवादी पार्टी के टिकट से लेकसभा चुनाव लड़ने वाले थे लेकिन संजय दत्त का नाम मुंबई हमले में सामने आया था जिसके बाद उनके चुनाव लड़ने पर रोक लगा दी थी. हालांकि इन्हें समाजवादी पार्टी का महासचिव बना दिया था और साल 2010 में इस पद से इस्तीफा दे दिया था.