अबू धाबी टी-10 : बांग्ला टाइगर्स के कप्तान बने शाकिब अल हसन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Sports

अबू धाबी टी-10 : बांग्ला टाइगर्स के कप्तान बने शाकिब अल हसन

shakib al hasan_bangla tigers_abu dhabi t10


दुबई। बांग्लादेश के अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन नवंबर 2022 में होने वाले अबू धाबी टी 10 क्रिकेट लीग में बांग्ला टाइगर्स के कप्तान होंगे।

बांग्ला टाइगर्स की टीम में शाकिब के अलावा वेस्टइंडीज के बल्लेबाज एल्विन लुईस, न्यूजीलैंड के कॉलिन मुनरो, पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर और श्रीलंका के मथीशा पथिराना भी शामिल हैं। साथ ही पूर्व भारतीय क्रिकेटर एस. श्रीसंत बतौर मेंटर इस साल टीम में शामिल हुए हैं।

पिछले साल के टूर्नामेंट में तीसरे स्थान पर आई टीम ने आफताब अहमद को मुख्य कोच, रिचर्ड स्टोनियर को प्रशिक्षक, नजमुल आबेदीन फहीम को सहायक कोच और मेंटर के रूप में नियुक्त किया है।

टीम के अधिकारियों के अनुसार, नंबर एक रैंकिंग वाले ऑलराउंडर और बांग्लादेश की राष्ट्रीय टीम के कप्तान को शामिल करना एक रोमांचक विकास है और इसे टीम को मजबूत और प्रेरित करने के लिए बनाया गया है।

फ्रेंचाइजी के मालिक मोहम्मद यासीन चौधरी ने कहा, 'शाकिब बांग्लादेश क्रिकेट के शानदार एंबेसडर हैं। हम पहले दिन से ही उन्हें टीम में शामिल करने के इच्छुक थे, लेकिन राष्ट्रीय टीम के व्यस्त कार्यक्रम के कारण हम उन्हें नहीं जोड़ पाए थे। वह एक गतिशील, अनुभवी, समर्पित, भावुक और प्रेरित खिलाड़ी होने के साथ-साथ एक प्रेरणादायक कप्तान भी हैं, जो निस्संदेह सामने से टीम का नेतृत्व करेंगे।’

चौधरी ने कहा, “इस साल टीम में उनका शामिल होना अबू धाबी टी10 के महत्व को दिखाता है। अधिक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में शामिल हो रहे हैं, जो केवल उत्साह को बढ़ाता है और स्थानीय खिलाड़ियों को देखने और सीखने का एक शानदार अवसर प्रदान करता है।”