बीबीएल : कैमरन ग्रीन ने पर्थ स्कॉर्चर्स के साथ किया करार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Sports

बीबीएल : कैमरन ग्रीन ने पर्थ स्कॉर्चर्स के साथ किया करार

cameron green_perth scorchers_big bash league


पर्थ। स्टार ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने बिग बैश लीग (बीबीएल) 2022-23 सीज़न के लिए पर्थ स्कॉर्चर्स के साथ करार किया है। 23 वर्षीय ग्रीन 2019-20 में पर्थ के लिए खेले थे।

ग्रीन ने इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान और श्रीलंका के एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय दौरों के दौरान भी प्रभावित किया और अप्रैल में पाकिस्तान के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट (4-8 जनवरी) के बाद, ग्रीन के बीबीएल 12 के दूसरे हॉफ में उपलब्ध होने की उम्मीद है।

पर्थ से जुड़ने पर ग्रीन ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "मैं स्कॉर्चर्स के साथ वापस आने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। मैंने पिछले सीज़न में उनकी सफलता को दूर से देखा है, इसलिए मैं वास्तव में वापस आने और टीम के लिए कुछ अच्छा क्रिकेट खेलने का और इंतजार नहीं कर सकता।"

उन्होंने कहा," टीम को अपने खेल पर बहुत भरोसा है, और मुझे लगता है कि वे जानते हैं कि कैसे जीतना है और कहीं से भी जीत सकते हैं, और जब आप मैच जीत रहे हैं, तो आप मजा कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "पर्थ के प्रशंसक पिछले साल इतने क्रिकेट से चूक गए और आप देख सकते हैं कि टीम के लिए वास्तव में दर्शकों के सामने खेलना कितना मायने रखता है - यह ऐसी चीज है जिसका मैं वास्तव में इंतजार कर रहा हूं।"

ग्रीन के करार पर पर्थ स्कॉर्चर्स के मुख्य कोच एडम वोग्स ने कहा, "हम कैम को स्कॉर्चर्स के रंगों में वापस देखकर रोमांचित हैं। स्थानीय खिलाड़ियों के हमारे मजबूत समूह में उनके कैलिबर के खिलाड़ी को जोड़ना शानदार है। बल्ले और गेंद के साथ उनकी प्रतिभा हाल के वर्षों में ऑस्ट्रेलिया के लिए नियमित रूप से प्रदर्शित हुई है, और हम उनके द्वारा प्रदान की जाने वाली बहुमुखी प्रतिभा से उत्साहित हैं।"

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने जुलाई में बिग बैश लीग (बीबीएल) के 12वें सत्र के कार्यक्रम की घोषणा की थी, जिसका पहला मैच 13 दिसंबर को सिडनी थंडर और मेलबर्न स्टार्स के बीच मनुका ओवल में खेला जाएगा।